अपने किरदार से 'पत्नी के नखरे उठाना' सीख गया है यह एक्टर
अपने किरदार से 'पत्नी के नखरे उठाना' सीख गया है यह एक्टर
Share:

हाल ही में टीवी स्टार नमिश तनेजा को आप सभी 'मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो' शो में देख रहे होंगे. आप सभी को बता दें कि नमिश एक ट्रेंड डांसर हैं और दिल्ली से मुंबई कोरियोग्राफर बनने की तमन्ना लेकर आए थे वहीं एक बार अपने किसी दोस्त के साथ ऑडिशन में गए थे, वहां उन्हें भी ऑडिशन देने को कहा गया और ऑडिशन में सेलेक्ट होने पर नमिश ने टीवी सीरियल की दुनिया में कदम रखा.

आपको बता दें कि छह साल के अपने टीवी करियर में उन्होंने पांच-छह टीवी सीरियल्स-शोज किए और अपनी अलग पहचान बनाई है और इन दिनों वह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सीरियल 'मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो' में लीड रोल निभा रहे हैं. हाल ही में नमिश ने अपने शो 'मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो' को लेकर बात की. इस दौरान उनसे पूछा गया कि आपका कैरेक्टर समर अपनी पत्नी जया से बहुत प्यार करता है, फिर भी जया बार-बार रूठकर मायके चली जाती है,आखिर समर से गलती कहां हो रही है? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा 'मेरे ख्याल से समर से गलती यह हो रही है कि वह अपनी पत्नी जया से बहुत ज्यादा प्यार करता है. कोई भी चीज ज्यादा नहीं होनी चाहिए. जब पहली बार जया रूठ कर अपने मायके गई थी तभी समर को उसे मनाने के लिए उसके मायके नहीं जाना चाहिए था. अगर समर ऐसा नहीं करता तो यह सिलसिला कभी शुरू ही नहीं होता. इसके साथ ही समर ने शायद जया को बहुत ज्यादा स्पेस भी दे दिया है. उसे यह सब बैलेंस करना चाहिए.'

इसी के साथ जब उनसे पूछा गया क्या आपको लगता है कि पति-पत्नी के बीच झगड़े होने पर पत्नी का इस तरह रूठ कर मायके चले जाना सही है? इस पर उन्होंने कहा 'बिल्कुल नहीं. मायके जाना तो कभी किसी तरह का कोई हल होता ही नहीं है. अगर कोई प्रॉब्लम है तो उसे मिलकर सुलझाना चाहिए. बात करने से ही प्रॉब्लम का सॉल्यूशन निकलेगा. जितनी कम बात होगी, उतनी ही समस्या बढ़ती चली जाएगी.' इस तरह नमिश ने पति पत्नी के बीच होने वाली नोक झोंक के बारे में अभी से ज्ञान ले लिया है.

पति के साथ बिकिनी में कहर ढा रहीं हैं डायन मोहना

रियल लाइफ में बहुत हॉट है अनुराग बासु की बहन

टीवी की इस बहु ने दिखाई हॉटनेस, देखकर घ्याल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -