एनआईटी-तिरुचि की क्लास ऑफ़लाइन मोड, परिसर में फैला कोरोना
एनआईटी-तिरुचि की  क्लास ऑफ़लाइन मोड, परिसर में फैला कोरोना
Share:

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान - तिरुचि (एनआईटी-टी) परिसर अब हलचल में पड़ गया है क्योंकि महामारी के बाद ऑफलाइन कक्षाएं फिर से शुरू हो गई हैं।

संस्थान में ऑफलाइन कक्षाएं एक स्थिर तरीके से फिर से शुरू हो गई हैं। दूसरे और तीसरे वर्ष के छात्रों को आमंत्रित किया जाने वाला पहला व्यक्ति था, इसके बाद अंतिम वर्ष के छात्र थे। इससे पहले पीएचडी के छात्रों को ऑफलाइन मोड में जाने के लिए कहा गया था।

डीन (छात्र कल्याण) एन कुमारेसन के अनुसार, संस्थान ने छात्रों को विभिन्न गतिविधियों से परिचित कराने के लिए एक स्पोर्ट्स मीट, एक वार्षिक तकनीकी उत्सव प्रज्ञान और एक सांस्कृतिक उत्सव एनआईटीटीफेस्ट का आयोजन किया। उन्होंने कहा कि सम सेमेस्टर परीक्षाएं शुरू होने वाली हैं, और दूसरे वर्ष के छात्र इस महीने परीक्षाओं के बाद गर्मियों की छुट्टियों के लिए परिसर छोड़ देंगे, जबकि तीसरे वर्ष के छात्र मई के मध्य में छोड़ देंगे।

जून में शैक्षणिक वर्ष के अंतिम कुछ हफ्तों के दौरान, प्रथम वर्ष के छात्रों को ऑफ़लाइन कक्षाओं के लिए बुलाया जाएगा। उन्होंने नवंबर 2021 के अंतिम सप्ताह में अपना पहला सेमेस्टर शुरू किया और इसे पिछले महीने समाप्त कर दिया। वरिष्ठ छात्रों के जाने के बाद, 1,200 से अधिक प्रथम वर्ष के छात्रों को छात्रावासों में समायोजित किया जाएगा, जिसमें कमरों में भीड़ भाड़ के लिए कोई जगह नहीं होगी।

जियो इंस्टीट्यूट ने की पोस्ट ग्रेजुएट कोर्सेज की घोषणा, मांगे आवेदन

HPSEB इस सत्र से कक्षा III से संस्कृत, कक्षा VI से वैदिक गणित शुरू करेगा

छात्रों के लिए खुशखबरी, नए सत्र से खुलेंगे 24 नए कॉलेज

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -