जोकीहाट उपचुनाव: तेजस्वी ने छेड़ी नीतीश के खिलाफ जंग

पटना: बिहार के जोकीहाट में विधानसभा सीट में 28 मई को उपचुनाव होने वाले हैं, शनिवार को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है और ऐसे में जदयू और आरजेडी ने दोनों ने चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. साथ ही यह जंग अब सीधे तौर पर बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव के बीच हो गई है. गुरुवार को एक तरफ जहां नीतीश कुमार ने जदयू उम्मीदवार मुर्शीद आलम के पक्ष में वोट मांगे वहीं शुक्रवार को तेजस्वी यादव ने भी आरजेडी उम्मीदवार शाहनवाज आलम के पक्ष में प्रचार प्रसार किया.

गौरतलब है कि जेडीयू का जोकीहाट विधानसभा सीट पर एकतरफा कब्ज़ा रहा है, पिछले चार चुनावों में यहाँ जेडीयू को कोई शिकस्त नहीं दे पाया है. लेकिन इस बार तेजस्वी यादव, नितीश कुमार के किले में सेंध मारने की फ़िराक़ में हैं और इसके लिए वे काफी कोशिशें भी कर रह हैं. शुक्रवार को जोकीहाट में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने जदयू उम्मीदवार मुर्शीद आलम को निशाने पर लिया, जनता के सामने तेजस्वी ने मुर्शिद के आपराधिक रिकॉर्ड का जिक्र किया.  

इसके साथ ही तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नितीश राउत पर भी हमला बोला, उन्होंने आरोप लगाया कि राजनीति में शुचिता की बात करने वाले मुख्यमंत्री ने एक अपराधिक छवि वाले व्यक्ति को अपना उम्मीदवार बनाया है. तेजस्वी ने कहा कि मुर्शीद आलम पर बलात्कार, हत्या और चोरी का मामला चल रहा है इसके बावजूद भी नीतीश कुमार दे उन्हें जोकीहाट से टिकट दिया है.

स्कूली छात्रा ने अपने बॉयफ्रेंड से छात्र को पिटवाया

बिहार में कैदी ने की ख़ुदकुशी

इबादत की मिसाल, जावेद ने हिन्दू बच्चे को लहू देने के लिए तोडा रोज़ा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -