नीतीश ने दी लालू को जन्मदिन की बधाई, राबड़ी ने दिया यह जवाब
नीतीश ने दी लालू को जन्मदिन की बधाई, राबड़ी ने दिया यह जवाब
Share:

नई दिल्ली : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव आज अपना 71 वां जन्मदिवस मना रहे हैं. लालू का जन्म 11 जून 1948 को गोपालगंज में हुआ था. लालू प्रसाद यादव राष्ट्र्री जनता दल के मुख्य संयोजक भी हैं. आज उनके जन्मदिवस पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहा. इस सूची में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम भी शामिल रहा. नीतीश ने ट्विटर के माध्यम से लालू को जन्मदिन के बधाई दी. उन्होंने लिखा कि श्री लालू यादव जी को जन्मदिन पर बधाई. उनके शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं.

लालू प्रसाद को जन्मदिन की बधाई देने पर लालू की पत्नी राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि लालू जी को शुभकामना देने के लिए मुख्यमंत्री जी का धन्यवाद. राबड़ी देवी ने साथ ही दोनों बेटों के बीच जारी मतभेद को लेकर भी चुप्पे तोड़ी. उन्होंने कहा कि तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच किसी भी प्रकार का कोइ मतभेद नही हैं. 

लालू के छोटे बेटे तेजस्वी ने कहा कि लालू यादव का जन्मदिन हम सामाजिक न्याय दिवस के रूप में मना रहे हैं. लालू जी की तबियत ठीक नहीं है, छोटा सा आपरेशन होने वाला है, इस लिए वो आज के कार्यक्रम में नहीं आ पाए. तेजस्वी ने कहा कि परिवार के सभी लोग पिताजी की दीर्घायु की कामना करते हैं. 

कांग्रेस की इफ्तार पार्टी से गायब हुआ प्रणब मुखर्जी का नाम

भाजपा के दो तीन नेताओं का गुलाम है भारत- राहुल गाँधी

बीजेपी की हार के लिए सीटों से समझौता मंजूर:अखिलेश यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -