बिहार चुनाव: रैली में राजद पर बरसे नितीश कुमार, पति-पत्नी की सरकार ने 15 साल में क्या किया?
बिहार चुनाव: रैली में राजद पर बरसे नितीश कुमार, पति-पत्नी की सरकार ने 15 साल में क्या किया?
Share:

पटना: बिहार में चुनावी शंखनाद हो चुका है और हर सियासी दल वोटरों को लुभाने के लिए मैदान में उतर चुका है. लखीसराय में सीएम नीतीश कुमार आज जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. सीएम नीतीश ने लखीसराय के लोगों के साथ अपने पुराने रिश्ते की याद दिलाते हुए कहा कि 2005 से जब आप लोगों ने मौका दिया तब से रात दिन काम कर रहे हैं.

सीएम नीतीश ने कहा कि कुछ लोगों की दिलचस्पी अपने उत्थान में है, किन्तु हमारी सोच सबका विकास करने की है. हमारा सिद्धांत है इन्साफ के साथ विकास. कानून का शासन स्थापित किया. उन्होंने दावा किया कि बिहार आगे बढ़ रहा है. नीतीश ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 वर्षों तक पति-पत्नी की सरकार रही, वे बताएं क्या किया. सिर्फ वोट लेते रहे, किन्तु कुछ नहीं किया.

उन्होंने लोगों को 15 वर्ष पुराने बिहार की याद दिलाते हुए कहा कि तब शाम ढलते के बाद लोग घर से बाहर जाने में डरते थे. आज जिसको जब जहां होता है, लोग निकलते हैं. नीतीश ने महिला उत्थान के लिए सरकार की तरफ से उठाए गए कदम भी गिनाए.  सीएम नीतीश ने कहा कि पहले गरीबी की वजह से लोग लड़कियों को स्कूल नहीं भेजते थे. हमने पोशाक योजना शुरू की, साइकिल योजना शुरू की. लड़कियों से साइकिल चलवाने पर कई लोगों ने मेरी आलोचना भी की, किन्तु समाज में बड़ा परिवर्तन आया.

डच में कोरोना के रीइन्फेक्शन से हुई पहली मौत

प्रदूषण पर जावड़ेकर ने दिया ऐसा बयान, गुस्से में केजरीवाल बोले- हर साल एक ही कहानी नहीं चलेगी

बिहार चुनाव: भाजपा MLA का आरोप- पूंजीपतियों से पैसे लेकर टिकट बेच रही पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -