नीतीश ने तोड़ी चुप्पी,कहा: हमने नहीं छोड़ा शहाबुद्दीन को
नीतीश ने तोड़ी चुप्पी,कहा: हमने नहीं छोड़ा शहाबुद्दीन को
Share:

पटना : राजद के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन की रिहाई के बाद राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है कि शहाबुद्दी को न्यायालय ने रिहा किया है, उनकी सरकार ने नहीं छोड़ा। इसलिये उन पर इस मामले में किसी तरह का आरोप लगाना अनुचित है। गौरतलब है कि शहाबुद्दीन की रिहाई के बाद से ही नीतीश सरकार घेरे में आ गई थी।

बीते दिनों ही शहाबुद्दीन को भागलपुर जेल से जमानत पर रिहा किया गया है, लेकिन जब से वे जेल से बाहर आये है, तभी से बिहार की राजनीति में उबाल आ गया है। रिहाई के लिये जहां नीतीश सरकार को दोषी ठहराया जा रहा है वहीं नीतीश के विरोधियों ने भी उन्हें घेरने के लिये कोई कोर कसर नहीं रखी है।

गठबंधन पर नहीं असर

नीतीश ने कहा है कि शहाबुद्दीन की रिहाई के लिये न्यायालय ने आदेश दिया है, उन पर यदि इसका दोष मढ़ा जा रहा है तो यह ठीक नहीं। नीतीश ने कहा है कि सरकार के गठबंधन पर किसी तरह का असर नहीं है और सरकार चलती रहेगी। नीतीश के पहले भी राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि शहाबुद्दीन के मामले में सरकार में किसी तरह का विवाद नहीं है। आपको बता दें कि शहाबुद्दीन ने जेल से बाहर आने के बाद ही यह कहा था कि लालू प्रसाद यादव ही सर्वमान्य नेता है जबकि उन्होंने नीतीश कुमार को परिस्थितिवश मुख्यमंत्री बताया था।

अंदर हो सकता है शहाबुद्दीन

बताया गया है कि बिहार की नीतीश सरकार शहाबुद्दीन को फिर से जेल के अंदर भेजने की तैयारी कर रही है। जानकारी मिली है कि नीतीश सरकार को सौंपी गई रिपोर्ट में शहाबुद्दीन के कारण उपजी स्थितियां व उसके दशहत की जानकारी दी गई है और रिपोर्ट में फिर से उसे जेल भेजने के लिये भी सिफारिश कर दी गई है।

हरी झंडी दिखाने आ रहे नीतिश को न देखना पड़े काले झंडे

अब फरार आरोपी के साथ भी नजर आये लालू के लाल

तेज का मोदी पर पलटवार, कहा: अपने गिरेबां में झांके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -