तेज का मोदी पर पलटवार, कहा: अपने गिरेबां में झांके
तेज का मोदी पर पलटवार, कहा: अपने गिरेबां में झांके
Share:

पटना : राजद सुप्रीमो के बेटे तथा बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पलटवार किया है और कहा है कि वे दूसरों के गिरेबां में झांकने के पहले अपने गिरेबां में झांककर देखे। दरअसल तेज प्रताप यादव बीजेपी से इसलिये नाराज है क्योंकि पार्टी नेताओं ने उनके और शार्प शूटर मोहम्मद कैफ के संबंधों को उजागर किया था। गौरतलब है कि मोहम्मद कैफ, राजद के बहाबली नेता शहाबुद्दीन का करीबी माना जाता है और उसी का हाथ पत्रकार रंजन की हत्या में है।

बीते दिनों शहाबुद्दीन जब जेल से बाहर आया था, उस वक्त भी कैफ को उनके साथ देखा गया था, इसके अलावा बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव भी कैफ के साथ तस्वीरों में दिखकर चर्चा में आ गये थे। बीजेपी ने तो तेज प्रताप को खूब खरीखोटी भी सुनाई थी। इससे नाराज तेज ने अब मोदी व बीजेपी पर निशाना साधा है। बताया गया है कि तेज ने सेक्स रैकेट चलाने वाले टीनू जैन के साथ मोदी की तस्वीर जारी किया है और यह कहा है कि अब उन्हें अपने पद से त्याग पत्र दे देना चाहिये।

आपको बता दें कि बीजेपी ने कैफ के साथ संबंधों के चलते तेज प्रताप से त्याग पत्र देने की मांग की थी। इधर तेज प्रताप ने यह भी कहा है कि उसका मोहम्मद कैफ से कोई संबंध नहीं है और जिस तरह से लोग किसी के भी साथ फोटो खींचवा लेते है, उनके साथ भी कैफ ने फोटो खींचवा लिया होगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -