अब फरार आरोपी के साथ भी नजर आये लालू के लाल
अब फरार आरोपी के साथ भी नजर आये लालू के लाल
Share:

पटना : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अब पत्रकार राजदेव रंजन हत्या कांड के दूसरे फरार आरोपी जावेद के साथ फोटो में नजर आये है। इसके पहले तेज प्रताप शार्प शूटर मोहम्मद कैफ के साथ भी फोटो में दिखाई दे चुके है। विवादों में घिरने के बाद उन्होंने यह साफ कह दिया था कि मोहम्मद के साथ उनका किसी तरह का संबंध नहीं है और न ही वे उसे जानते है, लेकिन अब तेज प्रताप के पास जावेद के साथ दिखाई देने के मामले में फिलहाल जवाब नहीं है।

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव शार्प शूटर मोहम्मद कैफ के साथ दिखाई देने के बाद विवादों में आ गये है। बीजेपी और अन्य विपक्षी दलों ने यादव पर हमला बोला था वहीं इसके बाद तेज प्रताप ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुये यह कहा था कि उनसे इस्तीफा देने की मांग करने वाले पहले अपने गिरेबां में झांके।

बताया गया है कि तेज प्रताप ने पीएम मोदी की एक ऐसी तस्वीर को जारी किया था, जिसमें मोदी सेक्स रैकेट चलाने वाले एक आरोपी के साथ नजर आ रहे है। गौरतलब है कि सिवान के पत्रकार रंजन की हत्या के मामले में मोहम्मद कैफ भी संदिग्ध है, लेकिन वह पुलिस की नजर में फरार है। राजद के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन की रिहाई के बाद तेज प्रताप मोहम्मद कैफ के साथ नजर आये थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -