इफ्तार पार्टियों में नितीश कुमार खजूर खा रहे, हिंसा में सिर्फ मुस्लिम ही पकड़े जा रहे - असदुद्दीन ओवैसी
इफ्तार पार्टियों में नितीश कुमार खजूर खा रहे, हिंसा में सिर्फ मुस्लिम ही पकड़े जा रहे - असदुद्दीन ओवैसी
Share:

हैदराबाद: रामनवमी के अवसर पर बिहार के बिहारशरीफ और सासाराम में भड़की हिंसा को लेकर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और RJD की सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि नीतीश सरकार हिंसा रोकने में विफल रही है। हिंसा के बाद न मुआवज़े की बात हो रही है और न ही पुलिसकर्मियों के निलंबन पर चर्चा की जा रही है। मुख्यमंत्री नितीश इफ़्तार पार्टी कर रहे हैं और खजूर खा रहे हैं। 

AIMIM प्रमुख ओवैसी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बिहार में हुई हिंसा पूर्व नियोजित थी, क्योंकि यदि यह घटना 31 मार्च को हुई तो 1 अप्रैल को कैसे दोहराई गई। क्या सरकार सो रही थी? आपने जुलूस की इजाजत दी और पुलिस के सामने एक मदरसा जला दिया गया और पुलिस केवल तमाशबीन बनी रही। ओवैसी ने आगे कहा कि जब इतने बड़े पैमाने पर हिंसा हुई तो सरकार मुआवजा देने की बात क्यों नहीं कर रही? चुनाव के दौरान आपको (नितीश कुमार) धर्मनिरपेक्षता की याद क्यों आती है? जब आप प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनते हैं तो आप (राज्य सरकार) धर्मनिरपेक्षता के संबंध में क्यों सोचते हैं?

बता दें कि, बिहारशरीफ में हुई हिंसा की वारदातों पर पुलिस अब तक 100 से ज्यादा उपद्रवियों को अरेस्ट कर चुकी है। लेकिन, इस पर ओवैसी ने आरोप लगाया है कि पक्षपातपूर्ण तरीके से की जा रही पुलिसिया कार्रवाई में केवल मुस्लिम युवकों को पकड़ा जा रहा है।

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता को चुनाव में उतारेगी बसपा ? मायावती ने दिया जवाब

यूपी निकाय चुनाव की उलटी गिनती शुरू, EC ने घोषित किया कार्यक्रम, जानिए कब है मतदान और परिणाम

'अवांछित कारोबारियों से गांधी परिवार के रिश्ते, विदेशों में जाकर मिलते हैं राहुल..', 50 साल कांग्रेस में रहे आज़ाद का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -