'नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण हैं...', RJD ने दिया बयान
'नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण हैं...', RJD ने दिया बयान
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार को महागठबंधन के नेता प्रधानमंत्री पद के लिए सारे गुण देखते हैं। कई बार नीतीश कुमार के समर्थन में नारा लग चुका है। हालांकि नीतीश कुमार यह कह चुके हैं कि उनकी कोई इच्छा नहीं है। अब शुक्रवार (29 सितंबर) को एक बार फिर राजद नेता ने बयान दिया है कि अगला प्रधानमंत्री बिहार से हो, नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण हैं। नीतीश प्रधानमंत्री बनें राजद यह चाहती है।

राजद के वरिष्ठ नेता एवं प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि हर बिहारी चाहता है नीतीश कुमार पीएम बनें। पहले राष्ट्रपति देश के बिहार से ही बने थे। अब प्रधानमंत्री भी बिहार से बने। यह राजद सहित पूरा बिहार चाहता है। बता दें कि सीएम नीतीश बृहस्पतिवार की शाम फुलवारी शरीफ दरगाह पहुंचे थे। मौलवी ने उनके प्रधानमंत्री बनने की दुआ मांगी थी। इस पर मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है। पूरा बिहार यह चाहता है।

वहीं दूसरी तरफ सीएम नीतीश कुमार को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह फिर से पलटी मार सकते हैं। इस पर मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार NDA में नहीं जा रहे। डर से भाजपा अफवाह उड़वा रही है। बृहस्पतिवार को मोतिहारी में राजद के सम्मेलन में कुर्सी चली थी तथा मारपीट हुई थी। दो नेताओं के समर्थकों के बीच यह झड़प हुई थी। कार्यक्रम के मंच पर आगे बैठने को लेकर विवाद हुआ था जिसके चलते मारपीट की नौबत आ गई। इस पर मृत्युंजय तिवारी ने बोला कि जो हुआ उसकी जांच होगी। किस हालात में यह नौबत आ गई, यह पार्टी देख रही है। उस हिसाब से फैसला होगा।

कर्नाटक बंद: बैंगलोर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 44 फ्लाइट्स रद्द, धारा 144 लागू, हिरासत में लिए गए 70 प्रदर्शनकारी

बलूचिस्तान में भीषण विस्फोट, 13 लोगों की मौत, 70 घायल; बढ़ सकती है मृतकों की तादाद

'दिल्ली आ रहा हूँ, रोक सको तो रोक लो..', ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी की ED को खुली चुनौती, भर्ती घोटाले में भेजा था समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -