नीतीश पर लगाया सांप्रदायिक शक्तियों को मजबूत करने का आरोप

लखनऊ: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा उत्तरप्रदेश में जेडीयू के लिए की जाने वाली कैंपेनिंग पर समाजवादी पार्टी ने तल्खी दिखाई है। सपा नेताओं का कहना है कि नीतीश कुमार जिस तरह से कैंपेनिंग कर रहे हैं और सपा पर नकारात्मक वार कर रहे हैं उससे सांप्रदायिक शक्तियां मजबूत हो रही हैं। समाजवादी पार्टी के प्रांतीय प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी द्वारा कहा गया कि नीतीश जिस किसी भी तरह से उत्तरप्रदेश को लक्ष्य बना रहे हैं और वे उत्तरप्रदेश में कैंपेनिंग कर रहे हैं यह उनका लोकतांत्रिक अधिकार है। 

प्रदेश की समाजवादी पार्टी की सरकार सांप्रदायिक शक्तियों के विरूद्ध ही कार्य करने में लगी है। वे समाजवादी सरकार के विरूद्ध टिप्पणी कर सांप्रदायिक शक्तियों को ही बल दे रहे हैं। इस मामले में राजेंद्र चौधरी ने आरोप लगाते हुए अप्रत्यक्षतौर पर एमआईएम के प्रमुख ओवैसी, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की।

इस दौरान श्री चौधरी ने कहा कि इस राज्य में जो मराठी, गुजराती, बिहारी और हैदराबादी लोग बार - बार आ रहे हैं वे राजनीति की दिशा को भ्रमित करने में लगे हैं। उनका कहना था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यहां पर भी केवल शराबबंदी को ही समला बना रहे हैं मगर उन्होंने विकास की कोई बात नहीं की। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वाराणसी में आयोजित जेडीयू कार्यकर्ता के माध्यम से प्रदेश में पार्टी का चुनावी बिगुल फूंक दिया था। उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी शराबंदी लागू करने की बात भी कही थी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -