किसी भी स्थिति में शराबबंदी कानून खत्म नहीं होगा: नितीश कुमार
किसी भी स्थिति में शराबबंदी कानून खत्म नहीं होगा: नितीश कुमार
Share:

पटना: बिहार में शराबंबदी को लेकर नितीश कुमार सरकार पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। जी हाँ और इस बीच सीएम नीतीश कुमार ने साफ किया है कि बिहार में शराबबंदी खत्म नहीं होगी। जी हाँ और इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी स्थिति में शराबबंदी कानून खत्म नहीं होगा। आपको बता दें कि नितीश की पार्टी जेडीयू की सहयोगी कांग्रेस जहां शराबबंदी कानून की समीक्षा की मांग कर रही है। दूसरी तरफ मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद महागठबंधन में सियासी घमासान मच सकता है। जी दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते रविवार को पटना में आयोजित जेडीयू के खुला अधिवेशन में शराबबंदी पर खुलकर बात की।

अब आप भी कार बिक्री पर कमा सकते है भर भर कर पैसे, जानिए कैसे

इस दौरान उन्होंने कहा कि शराब पीकर इंसान हैवान हो जाते हैं। कुछ लोग दारू पीकर खुद को बड़ा आदमी समझने लगते हैं। हमने महिलाओं की मांग पर ही शराबबंदी लागू की। इसका फायदा भी हुआ है। जितने लोग पहले शराब पीते थे, अब उतना नहीं पीते हैं। बिहार में शराबबंदी खत्म नहीं होगी। वहीं दूसरी ओर, जेडीयू की सहयोगी कांग्रेस ने बिहार में शराबबंदी कानून की समीक्षा की मांग की है। जी दरअसल कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने पिछले दिनों कहा कि, 'शराबबंदी के बावजूद बिहार में खुलेआम दारू बिक रहा है। सरकारी पदाधिकारी तस्करों से मिले हुए हैं। उनपर सख्त कार्रवाई की जरूरत है। सीएम नीतीश कानून की समीक्षा करें।'

उनके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के मुखिया जीतनराम मांझी भी शराबबंदी पर सवाल उठा चुके हैं। जी दरअसल मांझी की पार्टी भी जेडीयू की सहयोगी है। वहीं मांझी ने पिछले दिनों ताड़ी को शराबबंदी से बाहर करने की मांग की थी। इसी के साथ ही कहा था कि सरकार दारू पीने वालों की बजाय शराब तस्करों पर नकेल कसे। शराबबंदी के केस में गरीब लोग जेल में डाले जा रहे हैं।

भारत जोड़ो यात्रा में 9 दिन का ब्रेक, क्रिसमस- न्यू ईयर मनाने विदेश जाएंगे राहुल गांधी ?

रिलीज हुआ पठान का गाना 'बेशरम रंग', दिखी दीपिका-शाहरुख़ की रोमांटिक केमेस्ट्री

PM मोदी ने की थी जिस रुखसाना की तारीफ अब उसका किरदार निभाएंगी श्रद्धा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -