अब आप भी कार बिक्री पर कमा सकते है भर भर कर पैसे, जानिए कैसे
अब आप भी कार बिक्री पर कमा सकते है भर भर कर पैसे, जानिए कैसे
Share:

कुछ वर्षों पहले तक पुरानी कार को बेचना भी बहुत मुश्किल काम था, उसके लिए सही कस्टमर ढूंढना और अच्छा मूल्य पाने के लिए काफी मेहनत और समय खर्च करना पड़ता था. लेकिन अब यह कार्य काफी आसान हो चुका है और आप घर बैठे ही अपनी पुरानी कार को आराम से सेल कर सकते है और वो भी अच्छे मूल्य पर. अगर आप भी अपनी कोई पुरानी गाड़ी बेचना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसे टिप्स, जिन्हें अपनाकर आप ऑनलाइन प्लेटफार्म के माध्यम से अपनी कार बेचकर अच्छा  मूल्य भी पा सकते. इस वक़्त बहुत से ऑनलाइन वेबसाइट पर पुरानी कारों की खरीद बिक्री की जा सकती है, जिनमें OLX, Spinny, Cars 24, Maruti Suzuki True Value आदि शामिल हैं. तो चलिए जानते हैं कार बेचते वक़्त आपको किन टिप्स को अपनाना चाहिए. 

गाड़ी की जानकारी ऑनलाइन भरें: यूज्ड कार को बेचने के लिए आपको सबसे पहले पुरानी गाड़ी खरीदने बेचने वाले किसी वेबसाइट पर अपना अकाउंट बनाना पड़ेगा. जिसके उपरांत आपको वहां अपनी गाड़ी की सभी जानकारियों जैसे आरसी, वाहन मालिक का नाम, सर्विस हिस्ट्री, चेचिस नंबर को दर्ज करना चाहिए. इससे खरीदने वाले ग्राहक को गाड़ी के बारे में जानकारी भी मिल सकता है. 

गाड़ी की कंडीशन और डिटेल्स दर्ज करने के उपरांत आपको वहां अपनी गाड़ी को रीसेल वैल्यू दिखने लग जाएगी, इसके साथ कुछ ऑफर भी शामिल हो जाएंगे. जिन्हें अप्लाई करने के बाद यदि आप कार का मूल्य से संतुष्ट हैं तो आपको अपने एप्लिकेशन के लिए सहमति देना पड़ेगा. जिसके उपरांत आपकी गाड़ी वेबसाइट पर लिस्ट हो जाएगी.  

अब बर्फीले स्थानों पर भी दौड़ा पाएंगे आप कार, जानिए कैसे

कई गुना माइलेज प्रदान कर रही ये कार, जानिए क्या है इनकी खासियत

सर्दी में चेहरे पर दही में मिलाकर लगाए ये चीज, दिखेंगी सबसे खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -