'नीतीश ने गुंडों के हवाले कर दिया बिहार', CM पर भड़के ये नेता
'नीतीश ने गुंडों के हवाले कर दिया बिहार', CM पर भड़के ये नेता
Share:

पटना: बिहार के आरा में 3 दिनों पहले अगवा हुए स्वर्ण कारोबारी की लाश मिलने के पश्चात् अब इस हत्याकांड ने तूल पकड़ लिया है। पुलिस द्वारा 72 घंटे पश्चात् स्वर्ण कारोबारी का शव जब्त किया गया था। कारोबारी के क़त्ल के पश्चात् बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा शनिवार देर शाम आरा सदर चिकित्सालय में घरवालों से मिलने पहुंचे। वहां उन्होंने मृत स्वर्ण कारोबारी हरि जी गुप्ता के घरवालों से मिलकर इस दुख की घड़ी में ढांढस बंधाया।

वही इसके साथ ही भाजपा नेता विजय कुमार सिन्हा ने उन्हें हर संभव सहायता करने का विश्वास भी दिया। इस के चलते नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने स्थानीय परिसदन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित किया जहां उन्होंने सीएम नीतीश कुमार एवं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला। नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार में जंगलराज के पश्चात् गुंडाराज चलने लगा है जिसकी बानगी स्वर्ण कारोबारी के क़त्ल से साफ झलकता है। पूरे बिहार में अपहरण, लूट, हत्या अब आम बात सी हो गई है। 

वहीं उन्होंने डिप्टी सीएम के प्रभार वाले जिले में आए दिन हो रही अपराधिक घटनाओं पर सरकार एवं पुलिस प्रशासन को घेरते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार का इकबाल अब पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। बिहार जंगलराज से आगे निकल कर अब गुंडाराज की तरफ बढ़ गया है। विजय कुमार सिन्हा ने कहा, 'सीएम नीतीश कुमार ने बिहार को गुंडों के हवाले कर दिया है। उन्होंने अपनी महत्वाकांक्षा के लिए जनता को ईश्वर के भरोसे छोड़ दिया हैं। सीएम को लाचार और बेबस बताते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार धृतराष्ट्र बनकर चुपचाप तमाशा देख रहे हैं।' उन्होंने कहा, जिस प्रकार से बालू माफिया ने खुलेआम सैकड़ों राउंड गोलियां चलाई तथा नरसंहार किया इसके बाद भी सीएम का इस पर एक भी बयान नहीं आना सोचनीय विषय है। 

शिवसेना नेता की सरेआम हुई हत्या पर भड़का SFJ, कानूनी मदद का किया ऐलान

जम्मू-कश्मीर को लेकर निर्मला सीतारमण ने दे डाला बड़ा बयान

ट्यूशन का बोलकर निकला छात्र, परिजन के घर जाकर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -