रश्मि देसाई को 'ऐसी लड़की' बोलने पर सिद्धार्थ को इस अभिनेत्री ने ट्वीट कर लगाई लताड़
रश्मि देसाई को 'ऐसी लड़की' बोलने पर सिद्धार्थ को इस अभिनेत्री ने ट्वीट कर लगाई लताड़
Share:

बिग बॉस का इस बार का सीजन काफी ड्रामो से भरा हुआ हैं. बिग बॉस के इतिहास में किसी भी सीजन में इतनी ज्यादा लड़ाइयां देखने को नहीं मिलीं, जितनी इस सीजन में देखी जा रही हैं. रश्मि और सिद्धार्थ के बीच की लड़ाइयां हदें पार करती हई देखी जा रही हैं. दोनों एक दूसरे को नेशनल टेलीविजन पर भद्दे कमेंट करने से जरा भी परहेज नहीं कर रहे हैं. दोनों ने घर की सारे हदें पार कर दी हैं. घरवाले भी इनके झगड़े से परेशान हो गए हैं.  

रश्मि और सिद्धार्थ के बीच हाल ही में हुई लड़ाई के दौरान सिद्धार्थ ने रश्मि को बार-बार 'ऐसी लड़की' बोला, जिस पर रश्मि काफी भड़क गईं और उन्होंने सिद्धार्थ को खरी खोटी सुनाई. रश्मि सिद्धार्थ की लड़ाई के बाद फैन्स अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं. टीवी इंडस्ट्री से भी दोनों को काफी सपोर्ट मिल रहा हैं. घर में चले रहे रश्मि और सिद्धार्थ के झगड़े पर सोशल मीडिया पर काफी प्रतिक्रिया आ रही हैं.

अब टीवी अभिनेत्री नीति टेलर ने रश्मि पर भद्दा कमेंट करने और उनके कैरेक्टर को नेशनल टेलीविजन पर गंदा बोलने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को जमकर लताड़ा है. निति ने शो के मेकर्स पर भी अपनी भड़ास निकाली है.नीति ने अपने दूसरे ट्वीट में शो के मेकर्स को भी लताड़ा है. नीति ने लिखा- ये सीजन सुपर बायस्ड है. नीति ने आगे लिखा- अगर कोई एक इंसान कुछ कहता है तो उसके 100 मतलब निकाले जाते हैं. लेकिन अगर दूसरा इंसान कुछ कह दे तो आप उसके 100 मतलब नहीं निकाल सकते हैं. कितना भेदभाव है. नीति ने अपने दूसरे ट्वीट में शो के मेकर्स को भी फटकार लगाई हैं. आपको बता दें कि नीति के अपनी राय खुलकर सामने रखने पर फैन्स नीति की जमकर तारीफें कर रहे हैं. फैन्स नीति को बहादुर लड़की बता रहे हैं.

 

26 जनवरी को आएगी नयी वेब सीरीज, कबीर ख़ान की फॉरगॉटन आर्मी लड़ेगी आजादी के लिए

BB13 : रश्मि और सिद्धार्थ की ऑनस्क्रीन माँ ने कहा-हो सकता है कि ये एक तरफा प्यार...

Bigg Boss 13: सलमान ने रश्मि को दी सलाह, कहा- 'पास्ट को बीच...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -