नीति मोहन ने संजय लीला भंसाली का किया आभार व्यक्त
नीति मोहन ने संजय लीला भंसाली का किया आभार व्यक्त
Share:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नीति मोहन इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. बता दे कि, नीति मोहन ने फिल्म 'पद्मावत' में 'नैनो वालो ने' गाना गाया है. जिसके चलते उनका कहना है कि, संजय लीला भंसाली जैसे फिल्मकार के लिए गीत रिकॉर्ड करना किसी सपने के पूरा होने से कम नहीं है. हाल ही में उन्होंने ट्विटर के जरिये एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, "संजय लीला भंसाली सर आपके लिए रिकॉर्ड करना सपना पूरा होने से कम नहीं है."

यही नहीं बल्कि, नीति ने इस गाने को खूबसूरत गीत बताया और मौका देने के लिए भंसाली का आभार व्यक्त किया. गौरतलब है कि, नीति 'इश्क वाला लव', 'मोहब्बत बुरी बीमारी' और 'जिया रे' जैसी कई गानों के लिए मशहूर है. वही उनकी बहन मुक्ति मोहन एक मशहूर डांसर हैं. उन्होंने भी ट्वीट के जरिये कहा कि, "पद्मावत से 'नैनो वाले ने' जारी हुआ, इसे सबसे खूबसूरत बहन ने सुंदरता से गाया है. तुम सर्वश्रेष्ठ की हकदार हो, इसलिए आपके लिए खुश हूं कि संजय सर की फिल्म में गाने का मौका मिला, सपना पूरा हुआ."

बता दे कि, नीति ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के गाने 'इश्क वाला लव' से की थी. ख़ास बात यह है कि, नीति का यह गाना उस साल का सबसे हिट गाना था और युवा वर्ग के तो जुबान पर चढ़ा हुआ था. नीति का यह गाना उनके अब तक के करियर का सबसे सफल गाना है.

ये भी पढ़े

सिद्धांत कपूर ने श्रद्धा कपूर को बोल दी ये बड़ी बात

इस तरह एक्टिंग वर्ल्ड में छा रहे हैं आमिर खान के पूर्व बॉडीगार्ड

आखिर क्यों? आमिर को शाहरुख से करनी पड़ी रिक्वेस्ट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -