ईशा अंबानी की शादी का कार्ड लेकर अंबाजी मंद‍िर पहुंचीं नीता और कोकिलाबेन
ईशा अंबानी की शादी का कार्ड लेकर अंबाजी मंद‍िर पहुंचीं नीता और कोकिलाबेन
Share:

देश के टॉप कारोबारी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. ईशा की शादी आनंद पीरामल के साथ 12 द‍िसंबर को होने जा रही है. उनकी शादी के कार्ड छप चुके हैं. कुछ दिन पहले ही अंबानी परिवार ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में ईशा की शादी का पहला कार्ड चढ़ाया था. इसके बाद मुकेश अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी के साथ आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर पहुंचे और वहां पर उन्होंने अपनी बेटी की शादी का कार्ड भगवान वेंकटेश के सामने चढ़ाया था.

अब नीता अंबानी अपनी सास कोकिला बेन संग बेटी की शादी का निमंत्रण कार्ड देने गुजरात के मशहूर अंबाजी मंद‍िर पहुचीं. आपको बता दें अंबाजी मंदिर अहमदाबाद से करीब 190 किलोमीटर की दूरी पर उत्तर गुजरात में राजस्थान की सीमा के पास स्थित है. यह देश के 51 शक्तिपीठों में शामिल हैं. अंबानी परिवार इस मंदिर को काफी ज्यादा मानता है और इसलिए बेटी की शादी के खास मौके पर वो दर्शन कर शादी का कार्ड चढाने पहुंचे.

आपको बता दें कुछ दिनों पहले ही अंबानी पर‍िवार ने इस बार की जानकारी दी थी कि शादी की रस्में उनके मुंबई स्थित रेजीडेंस एंटीलिया में ही होगीं. सितंबर में ही इटली के लेक कोमो में ईशा और आनंद की सगाई हुई थी. वैसे ईशा और आनंद की शादी साल की सबसे बड़ी शादी मानी जा रही है जिसकी तस्वीरें देखने का हर किसी को इंतजार हैं.

दुनिया के सबसे अमीर मंदिर में मुकेश अंबानी ने चढ़ाया बेटी की शादी का कार्ड

शुरू हुई ईशा अंबानी की शादी की रस्मे, पूजा में दिखा बेहद खूबसूरत लुक

50 रुपए के लिए राखी सावंत ने अंबानी के घर में किया था ऐसा काम, सुनकर आपको लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -