शुरू हुई ईशा अंबानी की शादी की रस्मे, पूजा में दिखा बेहद खूबसूरत लुक
शुरू हुई ईशा अंबानी की शादी की रस्मे, पूजा में दिखा बेहद खूबसूरत लुक
Share:

देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जल्द ही शादी करने वाली हैं. मुंबई के सबसे खूबसूरत और महंगे घर एंटालिया में मुकेश और नीता अंबानी की लाडली ईशा अंबानी की शादी की रस्‍में शुरू हो गई हैं. जी हाँ.... 12 दिसंबर को ईशा आनंद पीरामल से शादी करेंगी. इन दिनों ईशी की शादी की प्री-वेडिंग रस्‍में शुरू हो गई हैं. आपको बता दें मुकेश और नीता ने अपनी बेटी की शादी से पहले घर में गृह शांति पूजा रखी थी. इन दिनों दोनों की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं.

आपको बता दें कि ईशा ने इस पूजा में सब्‍यसाची मुखर्जी का डिजाइनर लुक कैरी किया जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. सोशल मीडिया पर ईशा की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. ईशा की तस्वीरें सब्‍यसाची मुखर्जी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं ईशा ने पहली रस्‍म में इतना प्यारा लहंगा पहना था. सब्‍यसाची के लुक में ईशा एकदम रॉयल प्रिंसेस लग रही हैं.

वैसे ईशा का लहंगा जितना सुंदर लग रहा था उससे कहीं ज्‍यादा तो वो खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उनकी ज्‍वैलरी खूबसूरती में चार चाँद लगा रही है. तस्वीर में देख सकते है सब्‍यसाची के बंधेज गोटा-पट्टी लहंगे में हैंड एंब्रोयडरी तिल्‍ला वर्क का काम किया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को मुकेश अंबानी और बेटे अनंत अंबानी आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर में पहुंचे, जहां उन्होंने शादी का कार्ड भगवान वेंकटेश के सामने चढ़ाया. कुछ दिन पहले ही अंबानी परिवार ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में ईशा और आनंद की शादी का पहला कार्ड चढ़ाया था.

अपार सफलता के बाद आयुष्मान की झोली में आई एक और फिल्म

लेखकों के मेहनताना के लिए आमिर खान ने की पैरवी

जाने माने गायक मोहम्मद अज़ीज को पड़ा दिल का दौरा, निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -