दुनिया के सबसे अमीर मंदिर में मुकेश अंबानी ने चढ़ाया बेटी की शादी का कार्ड
दुनिया के सबसे अमीर मंदिर में मुकेश अंबानी ने चढ़ाया बेटी की शादी का कार्ड
Share:

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जल्द ही आनंद पीरामल से शादी करने वाली हैं. दोनों की शादी 12 दिसंबर को होने जा रही है. आपको बता दें ईशा और आनंद बचपन से काफी अच्छे दोस्त हैं. इन दिनों ईशा और आनंद की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. इसी बीच मुकेश अंबानी और उनके बेटे अनंत अंबानी आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर पहुंचे और वहां पर उन्होंने अपनी बेटी की शादी का कार्ड भगवान वेंकटेश के सामने चढ़ाया.

आपको बता दें तिरुपति बालाजी मंदिर दुनिया का सबसे धनी हिंदू मंदिर माना जाता है. इस दौरान मुकेश अंबानी ने लाल सिल्क का दुपट्टा ओढ़ा हुआ था. आपको बता दें कुछ दिन पहले ही अंबानी परिवार ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में पहला कार्ड चढ़ाया था.

मंगलवार को अंबानी परिवार के घर एंटीलिया में गृह शांति पूजा भी आयोजित हुई थी जिसमे ईशा अंबानी बेहद खूबसूरत लग रही थी. आपको बता दें अंबानी परिवार ने सितंबर में इटली के लोक कोमो में ईशा की सगाई की थी उनकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. वैसे ईशा और आनंद की शादी साल की सबसे बड़ी शादी मानी जा रही है जिसकी तस्वीरें देखने का हर किसी को इंतजार हैं.

शुरू हुई ईशा अंबानी की शादी की रस्मे, पूजा में दिखा बेहद खूबसूरत लुक

50 रुपए के लिए राखी सावंत ने अंबानी के घर में किया था ऐसा काम, सुनकर आपको लगेगा झटका

11 हजार करोड़ का है मुकेश अंबानी का घर, खासियत जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -