चोट लगने से खेल से बाहर हुए यह खिलाड़ी...
चोट लगने से खेल से बाहर हुए यह खिलाड़ी...
Share:

जापान के टेनिस स्टार केई निशिकोरी ने कोहनी में चोट के कारण साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन से नाम वापस ले लिया है. टेनिस आस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा है कि निशिकोरी ने मेलबर्न पार्क में खेले जाने वाले ग्रैंड स्लैम और एटीपी कप से नाम वापस ले लिया है. एटीपी कप पुरुषों का नया अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट है जो अगले सप्ताह से शुरू होगा जो सिडनी, पर्थ और ब्रिस्बेन में खेला जा रहा है.

निशिकोरी ने कहा, "दुर्भाग्यवश मुझे एटीपी कप और आस्ट्रेलियन ओपन से नाम वापस लेना पड़ा है. मैंने और मेरी टीम ने आज यह फैसला किया, क्योंकि मैं पूरी तरह से फिट नहीं हूं कि एक उच्चस्तर के टूर्नामेंट में खेल सकूं."

जब उनसे इस बारें में बात कि गयी तो उन्होंने कहा, वहीं "यह फैसला आसानी से नहीं लिया गया है, क्योंकि आस्ट्रेलियन ओपन मेरा पसंदीदा टूर्नामेंट है. मैं अपनी टीम के साथ कड़ी मेहनत जारी रखूंगा, ताकि कोर्ट पर जल्द से जल्द वापसी कर सकूं. आप सभी का समर्थन के लिए शुक्रिया."निशिकोरी पिछली बार आस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे थे. उनके अलावा ग्रेट ब्रिटेन के एंडी मरे ने भी रविवार को बताया था कि उन्होंने 20 जनवरी से शुरू हो रहे आस्ट्रेलियन ओपन से नाम वापस ले लिया है.

नव वर्ष में सचिन तेंदुलकर ने किया ट्वीट, दिव्यांग बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते आए नज़र

भारतीय फुटबाॅलर की मैच के दौरान हुई मौत, रेफरी से कही थी ये बात

दुश्मन देश में होना था ओलिंपिक क्वालीफायर्स का फाइनल मुकाबला, टीम ने किया जाने से इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -