भारतीय फुटबाॅलर की मैच के दौरान हुई मौत, रेफरी से कही थी ये बात
भारतीय फुटबाॅलर की मैच के दौरान हुई मौत, रेफरी से कही थी ये बात
Share:

कोई भी खेल खेलना आसान नहीं होता हैं. मैदान पर जहां कई खिलाड़ी प्रदर्शन के बल नाम राैशन करते हैं तो कईयों के लिए खेल खतरनाक साबित भी हो जाता है. कई खिलाड़ी मैदान पर खेलते हुए अपना दम तोड़ चुके हैं. अब ऐसी दुखद खबर फुटबाॅल जगत से आई है. पूर्व बंगाल और मोहन बागान एथलेटिक क्लब के डिफेंडर आर धनराजन का निधन हो गया है. उन्होंने रविवार की रात मलप्पुरम जिले के पेरिंथलम्ना में 'सेवेन्स' फुटबॉल मैच खेलते हुए दम तोड़ा.

39 वर्षीय धनराजन ऑल इंडिया सेवेन्स फुटबॉल टूर्नामेंट के पेरींथलमैन में एक फुटबॉल मैच के दौरान अचानक नीचे गिर गए. धनराजन पेरिंथलमाना फुटबॉल क्लब का हिस्सा थे और शास्ता मेडिकल्स त्रिशूर के खिलाफ खेल रहे थे. रिपोर्टों के मुताबिक, यह घटना रात 9 बजे पेरिंथलम्ना नेहरू स्टेडियम में हुई. आयोजकों ने कहा कि फुटबॉल मैच का पहला आधा समय समाप्त होने के बाद, धनार्जन ने रेफरी से कुछ मिनट के लिए खेल को रोकने का अनुरोध किया था.

धनराजन ने सीने में दर्द की शिकायत की थी और फिर जमीन पर गिर गए थे. एक मेडिकल टीम, जो स्टैंडबाय पर थी, उसे निकटतम अस्पताल ले गई. हालांकि, आयोजकों में से एक अब्दुल अजीज ने कहा, अस्पताल पहुंचने के कुछ ही मिनटों के भीतर उनकी मृत्यु हो गई. फिर उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मंजेरी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. धनराजन पिछले सात वर्षों से सेवन्स टूर्नामेंट का हिस्सा थे और इससे पहले केरल में संतोष ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए खेले थे. मोहन बागान, पूर्वी बंगाल, चिरायु केरल और चिराग यूनाइटेड जैसे बड़े नाम वाले क्लबों के लिए खेलने के अलावा, धनराजन 2014 में मंजेरी में आयोजित फेडरेशन कप में मोहम्मडनस फुटबॉल क्लब के लिए संक्षिप्त कप्तान थे.

मारिया शारापोवा ब्र‍िस्‍बेन इंटरनेशनल टूर्नामेंट में करेंगी वापसी

ऑस्‍ट्रेलिया में भड़की आग, 3 की मौत कई लापता

नव वर्ष के प्रथम माह में ही मिलेगा क्रिकेट का भरपूर रोमांच, इस महीने टीम इंडिया खेलेगी 7 मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -