निशा रावल ने खोला पति करण मेहरा का ये बड़ा राज, हैरान हुए फैंस
निशा रावल ने खोला पति करण मेहरा का ये बड़ा राज, हैरान हुए फैंस
Share:

टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) के नए रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) में बहुत धमाल देखने को मिल रहा है. इस शो में टेलीविज़न अभिनेत्री निशा रावल (Nisha Rawal) ने भी भाग लिया है. अपनी ग्रैंड ओपनिंग के पश्चात् शो लॉक अप ऑडियंस की अटेंशन खीचने में सफल रहा है. अब निशा रावल ने शो में अपनी शादी के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. 

वही शो में पहले निशा रावल को अभिनेता करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) के साथ चर्चा करते हुए देखा गया था. निशा ने करण को कहा था कि उनका बेटा काविश (Kavish) कैसे अपने माता-पिता के सेपरेशन का सामना कर रहा है. अब निशा ने बताया है कि उनके हस्बैंड एवं अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था. 

नए एपिसोड में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के साथ चर्चा करते हुए निशा रावल ने इस बात का खुलासा किया. भावुक होते हुए निशा ने उस वक़्त को याद किया जब उनकी शादी बुरे समय से गुजर रही थी. निशा ने कहा कि एक बार उन्होंने करण मेहरा से पूछा था कि क्या उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर (Extra Marital Affair) चल रहा है तथा करण मेहरा ने हां में जवाब दिया था. करण ने निशा से बोला था कि वह प्यार में हैं. निशा रावल ने दावा किया कि बीते 7 से 8 माह से उनका अफेयर चल रहा था. ये अफेयर तब भी जारी रहा जब उनका बेटा काविश पैदा हुआ था. निशा ने बताया कि करण ने उन्हें बोला था कि वह किसी और से प्यार करते हैं तथा उनसे भी प्यार करते हैं. साथ ही निशा रावल ने बताया, 'मुझे अफेयर के बारे बताने के पश्चात् वो जाकर उससे मिलता था. फिर मुंबई वापस आता था. मेरी मां उस वक़्त मेरे साथ रह रही थीं. मैंने उनसे इस बात को छुपाया. मुझे अपने बच्चे को दिखाना पड़ता था कि सब सामान्य है.' आपको बता दे कि निशा रावल ने पति करण मेहरा पर बीते वर्ष घरेलू हिंसा (Domestic Violence) का इल्जाम लगाया था. निशा ने करण के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई थी. 

रुबीना दिलैक ने धरा 'नागिन' अवतार, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

रुबीना दिलैक के सिजलिंग लुक ने किया दीवाना, फैंस बोले- 'अब बस भी करों'

VIDEO! शो के सेट पर इस मशहूर एक्टर ने भरी पत्नी की मांग, धूमधाम से निकली बारात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -