एनआईएस पटियाला में नए कोरोना वेरियंट से मचा हाहाकार

Apr 11 2021 04:09 PM
एनआईएस पटियाला में नए कोरोना वेरियंट से मचा हाहाकार

यहां जारी दिशा-निर्देश पटियाला स्वास्थ्य विभाग ने देश भर में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण बाहरी लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया। भारत के ओलंपिक एथलीटों सहित पटियाला और उनके कार्यात्मक क्षेत्र में प्रशिक्षित लोग पहले से ही "ग्रीन ज़ोन" में हैं और परिसर के बाहर रहने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए सीमा से बाहर हैं।

 विकास से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "हां, बाहरी लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। हमें इसके बारे में सूचित कर दिया गया है," इससे पहले शुक्रवार को भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) ने अपने राष्ट्रीय केंद्रों में तीन सप्ताह की "गर्मी की छुट्टी" की घोषणा की थी कोविड-19 मामलों में अथक स्पाइक के कारण उत्कृष्टता (NCOE) लेकिन कहा गया कि ओलंपिक-बाउंड उनके चल रहे शिविरों में प्रशिक्षित करना जारी रखेगा। 

हालांकि, प्रभावित एथलीटों में से कोई भी टोक्यो-बाध्य नहीं थे। यह फैसला पटियाला, बेंगलुरु और सोनीपत में अपने केंद्रों पर परीक्षण के बाद आया और एथलीटों और सहायक कर्मचारियों के बीच कई सकारात्मक मामले सामने आए। SAI ने कहा कि यह उन सभी NCOE एथलीटों की सुरक्षित वापसी की व्यवस्था करेगा जो घर जा रहे हैं।

फिल्मफेयर अवॉर्ड में जमकर थिरकेंगे स्टार्स, नोरा फतेही का डांस स्टेज पर लगाएगा आग

महाराष्ट्र में लॉकडाउन को लेकर स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने दिया बड़ा बयान, कहा- लॉकडाउन की जरुरत तब...

आयुष्मान खुराना के लिए ये साल है बहुत ही खास, वजह जानकर खुश हो जाएंगे फैंस