सोनिया गाँधी को निर्मला सीतारमण का करारा जवाब, नागरिकता कानून को लेकर दिया यह बयान
सोनिया गाँधी को निर्मला सीतारमण का करारा जवाब, नागरिकता कानून को लेकर दिया यह बयान
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) पर लोगों को भ्रमित कर रही हैं. निर्मला सीतारमण ने कहा कि सोनिया गांधी अनुचित तरीके से CAA की तुलना NRC से कर रही हैं, जिसका मसौदा भी अभी तक तैयार नहीं हुआ है. निर्मला सीतारमण ने कहा है कि प्रदर्शनकारियों को पहले कानून पढ़ना चाहिए और आवश्यकता पड़े तो उन्हें स्पष्टीकरण मांगना चाहिए. 

निर्मला सीतारमण ने कहा है कि लोगों को उनसे बचकर रहना चाहिए जो हिंसा और डर फैला कर उन्हें गुमराह कर रहे हैं. निर्मला सीतारमण ने आगे कहा कि  "मैं भारत के सभी नागरिकों से अपील करती हूं कि वे इस भ्रम और डर की स्थिति में नहीं पड़ें. कांग्रेस, तृणमूल और आम आदमी पार्टी (आप) के साथ ही लेफ्ट पार्टियां संशोधित नागरिकता कानून और एनआरसी को आपस में जोड़कर खौफ पैदा कर रही हैं जबकि एनआरसी का मसौदा भी अबतक तैयार भी नहीं हुआ है."

सीतारमण ने कहा कि वे देश के हर नागरिक से अपील करती हैं कि मायूस हो चुकी कांग्रेस, टीएमसी, आप और वाम दल जो कर रहे हैं, उससे आप लोग प्रभावित ना हों. निर्मला ने कहा है कि नागरिकता संशोधन अधिनियम किसी भी भारतीय की नागरिकता छीनने के लिए नहीं है. उन्होंने जोर देते हुए कहा है कि इस कानून का किसी भारतीय नागरिक से कोई संबंध नहीं है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -