निरहुआ का ये गाना सुनकर देशभक्ति के रस में डूब जाएंगे आप

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव की आगामी फिल्म 'बॉर्डर' रिलीज़ के तैयार है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही धमाल मचा चूका है. जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रेस्पॉन्स देखने मिला. फिल्म के कई गाने भी लांच हो चुके हैं. जिन्होंने यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. अब निरहुआ ने फिल्म 'बॉर्डर' का एक नया गाना 'मेरा रंग दे बसंती चोला' शीर्षक से लॉन्च किया है. इस भोजपुरी सॉन्ग को सुनकर आपके अंदर देशप्रेम का जोश जग उठेगा.

भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर' का गाना 'मेरा रंग दे बसंती चोला' लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बता दें यह फिल्म 15 जून को बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघर में रिलीज़ ही रही है. इस दिन सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' भी रिलीज़ हो रही है. निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' को बिहार और झारखण्ड में तगड़ी टक्कर दे सकती है. इस फिल्म में विक्रांत सिंह राजपूत, परवेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे और शुभी शर्मा नजर आएंगे. 

बता दें कि निरहुआ इन दिनों हैदराबाद में अपनी एक अन्य फिल्म 'जय-वीरू' की शूटिंग आम्रपाली दुबे के साथ कर रहे हैं. इससे पहले निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले एक साथ दो फिल्मे 'बॉर्डर' और 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' की शूटिंग 100 दिन में पूरी कर ली है. निरहुआ के पास इस वक़्त करीब 8 फ़िल्में हैं जो कि अगले साल रिलीज़ होनी है.

स्टेज पर गाना गातें हुए रो पड़े पवन सिंह, अक्षरा ने पोछें आंसू

ये है 'काला' के स्टार्स की फीस, रजनीकांत तो इतनी-सी रकम में ही मान गए

शुरू हुए KBC के रजिस्ट्रेशन, तीसरे सवाल से जुड़े है विरूष्का

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -