शुरू हुए KBC के रजिस्ट्रेशन, तीसरे सवाल से जुड़े है विरूष्का
शुरू हुए KBC के रजिस्ट्रेशन, तीसरे सवाल से जुड़े है विरूष्का
Share:

एक बार फिर से 'कौन बनेगा करोड़पति' आने को तैयार है. जी हाँ, इस बार 'कौन बनेगा करोड़पति 10' आ रहा है और इसके रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी अब शुरू हो चुकी हैं. हाल ही में इसके रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया में एक सवाल पूछे गया जो तीसरे नंबर पर रहा. सवाल था कि विरूष्का कि वेडिंग कब हुई थी. जी हाँ, रजिस्ट्रेशन में तीसरे नंबर पर यह सवाल किया गया कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कि शादी कहा हुई थी, इसमें कई ऑप्शन भी दिए गए. आपको बता दें कि इस सवाल का जवाब आप आज रात 8.29 बजे तक दे सकते हैं और 'कौन बनेगा करोड़पति' का हिस्सा बन सकते हैं.

रजिस्ट्रेशन के दौरान सबसे पहला सवाल पूछा गया था 6 जून को जो 'जिंदगी के क्रॉसरोड्स' के प्रीमियर के दौरान पूछा गया था. आप सभी ने इस बार के कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 का प्रोमो भी देख ही लिया होगा. इस बार आपको अमिताभ डबल रोल में नजर भी आए होंगे. खबरों कि माने तो इस बार शो में कम एपिसोड्स होंगे और यह शो सलमान खान के 'दस का दम' शो खत्म होने के बाद आएगा. इस शो के रजिस्ट्रेशन फॉर्म को भरने से पहले जान ले ये बातें.

सबसे पहले व्यक्ति को कौन बनेगा करोड़पति की आधिकारिक वेबसाइट kbc.sonyliv.com को ओपन करना होगा और उसके बाद केबीसी रजिस्ट्रेशन 2018 के आफि‍शि‍यल लिंक को सर्च कर उस पर ओपन का बटन होगा उसे क्लिक करना होगा. क्लिक करते ही एक रजिस्ट्रेशन फॉर्म नजर आएगा उसे ध्यान से भरना होगा और सब्मिट के बटन पर क्लिक कर उसे सब्मिट करना होगा. जब आप फॉर्म सब्मिट कर देंगे तो आपको एक मैसेज नजर आएगा जिसमे लिखा होगा 'आपका रजिस्ट्रेशन पूरा हो गया है'

आप चाहे तो रजिस्ट्रेशन ऑफलाइन भी कर सकते है उसके लिए आपको प्रतिभागी आईवीआर द्वारा आवेदन देना होगा और आप चाहे तो सरकारी अधिसूचना के द्वारा भी आवेदन दे सकते हैं और अगर आपको लगता है कि आप ये भी नहीं कर सकते है तो सबसे सिम्पल है आप एसएमएस द्वारा आवेदन दे दें.

TRP List : कार्तिक-नायरा के रोमांस ने किया कमाल, हफ्तेभर में इस शो किया धमाल

इस एक्ट्रेस ने आटा गूंथने को बताया था गन्दा काम, ट्रोलर ने कहा- गोबर नहीं आटा है वो

इनकी बायोपिक में मुख्य किरदार निभाना चाहते हैं विवेक दहिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -