बड़े हादसे का शिकार हो चुके है निरहुआ, जानिए क्या है पूरा मामला
बड़े हादसे का शिकार हो चुके है निरहुआ, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

भोजपुरी सिनेमा जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वो एक्टिंग के साथ-साथ नेता भी हैं और आजमगढ़ से भाजपा सांसद हैं. लेकिन, आपको पता है एक एक्टर के लिए कोई मूवी या स्टंट सीन शूट करना आसान नहीं होता है, इसमे मजा हम थिएटर में लेते हैं उसके पीछे एक्टर्स की कड़ी मेहनत होती है. ऐसे में आपको स्टार निरहुआ के बारे में बता रहे हैं, जब वो एक हादसे का शिकार होते-होते बच गए थे, लेकिन उनके कैमरामैन की जान चली गई थी. 

खबरों का कहना है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ की जिंदगी में एक पल ऐसा आया था कि उनका जान पर खतरा बन चुका था. जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना. ये किस्सा वर्ष 2013 का है. ये किस्सा किसी और का नहीं बल्कि उनकी सुपरहिट मूवी ‘निरहुआ बेरोजगार’ के सेट का है. इस सेट पर निरंतर हो रहे थे और ऐसे ही एक हादसे से निरहुआ के साथ-साथ 50 लोगों की जान जाती-जाती बची थी. इस फिल्म में एक सीन निरहुआ पर था, जिसमें उन्हें बस छत पर बैठकर डफली बजाना था. उसे देखने के लिए कैमरामैन छत पर खड़ा हो गया था. लेकिन वो हाइटेंशन लाइन से टकरा गए और उनकी जान चली गई थी.

यही नहीं मूवी में ‘निरहुआ बेरोजगार’ के साथ-साथ ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के सेट पर भी हुआ था. इस मूवी के सेट पर जनरेटर में भयंकर आग लग गई थी. निरहुआ की मूवी के सेट पर हुए गंभीर हादसों को देखते ही उनके फैंस काफी घबरा गए थे. लोगों का प्यार और उनकी दुआएं ही उन्हें ऐसे कई हादसों से भी बचा रही है. जुबली स्टार के फैंस लाखों हैं, जो उनकी लंबी उम्र की दुआएं करते हैं.

OMG! कैमरे के सामने नेहा मलिक ने की गलती...फिर लगाया बोल्डनेस का तड़का

निरहुआ के बंगले पर टिकी इस विलेन की नजर

अक्षरा सिंह ने होली से पहले ही मनाया रंगो का त्यौहार, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -