निर्भया मामले में दोषी ने दाखिल की क्यूरेटिव पेटिशन, जारी हो चुका है डेथ वारंट
निर्भया मामले में दोषी ने दाखिल की क्यूरेटिव पेटिशन, जारी हो चुका है डेथ वारंट
Share:

नई दिल्ली: निर्भया मामले के चारों दोषियों को फांसी पर लटकाए जाने की तारीख तय होने के बाद जहां फांसी देने की प्रक्रिया आरंभ हो चुकी है तो वहीं दोषियों का प्रयास इस बात का है कि उन्हें मिलने वाली फांसी की सजा में और देरी होती जाए. इस क्रम में दोषियों की तरफ से एक और कोशिश की जा रही है क्यूरेटिव पिटीशन के जरिए, जिसे दोषी विनय कुमार शर्मा की तरफ से आज गुरुवार को दायर कर दिया गया है.

4 दोषियों में से एक विनय कुमार शर्मा की तरफ से आज अदालत में क्यूरेटिव पीटिशन दाखिल की गई है. वकील एपी सिंह ने कहा कि हमने 2017 में पवन गुप्ता की तरफ से दाखिल SLP की प्रमाणित प्रति के लिए पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. उनका कहना है कि वह शीर्ष अदालत में पवन के वकील नहीं थे. जबकि एक अन्य दोषी अक्षय के लिए, वकील ने अदालत की तरफ से रिव्यू पिटीशन खारिज होने के आदेश की प्रमाणित प्रति के लिए आवेदन दाखिल किया है.

पटियाला हाउस कोर्ट ने मंगलवार को चारों दोषियों के लिए फांसी की तारीख 22 जनवरी की सुबह 7 बजे मुक़र्रर करने के बाद डेथ वॉरंट जारी कर दिया था. हालांकि अदालत के फैसले के बाद दोषियों के वकील एपी सिंह ने कहा था कि वह शीर्ष अदालत में इसके खिलाफ क्यूरेटिव पिटीशन दाखिल करेंगे. डेथ वॉरेंट जारी करते हुए पटियाला हाउस कोर्ट इस फैसले को चुनौती देने के लिए चारों को 7 दिन का समय दिया था.

पेट्रोल-डीज़ल के दामों में फिर लगी आग, जानिए क्या है नए रेट

सोनाक्षी ने किया दीपिका पादुकोण का सपोर्ट, बोलीं- 'पार्टी का समर्थन करते हों...'

एसएसपी वैभव कृष्ण का गोपनीय पत्र लीक होने बाद गर्माया मामला, प्रकरण पर खुली चर्चा की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -