निर्भया मामला: फांसी से पहले दोषी विनय ने तिहार की दीवारों पर पटका सिर, हुआ जख्मी
निर्भया मामला: फांसी से पहले दोषी विनय ने तिहार की दीवारों पर पटका सिर, हुआ जख्मी
Share:

नई दिल्ली: निर्भया सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले के एक दोषी विनय शर्मा ने तिहाड़ जेल अपने आप को जख्मी कर लिया. विनय ने जेल की दीवार में अपना सिर पटककर को खुद जख्मी कर लिया है. जेल अधिकारियों के अनुसार, विनय ने 16 फरवरी को अपने सिर दीवार में मार दिया. उसे मामूली जख्म आए है. बता दें निर्भया मामले के चारों दोषियों को 3 मार्च को फांसी दी जाएगी. 

उल्लेखनीय है कि निर्भया के गुनहगारों के खिलाफ नया डेथ वारंट जारी करने की मांग वाली याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट सोमवार (17 फरवरी) को सुनवाई की गई थी. सुनवाई के बाद अदालत ने यह फैसला दिया है. निर्भया की मां आशा देवी ने फांसी की नई तारीख पर राय रखते हुए कहा है कि मुझे उम्मीद है कि 3 मार्च को दोषियों को फांसी पर लटकाया जाएगा. आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी के वसंत विहार इलाके में 16 दिसंबर, 2012 की रात 23 साल की पैरामेडिकल की स्टूडेंट निर्भया के साथ चलती बस में बहुत ही बर्बर तरीके से गैंग रेप किया गया था. 

इस जघन्य घटना के बाद पीड़िता को उपचार के लिए सरकार सिंगापुर ले गई जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बस चालक समेत 6 लोगों को अरेस्ट किया गया था. इनमें एक नाबालिग भी शामिल था. इस मामले में नाबालिग को तीन वर्षों तक सुधार गृह में रखने के बाद बरी कर दिया गया. जबकि एक आरोपी राम सिंह ने जेल में आत्महत्या कर ली थी. फास्ट ट्रैक कोर्ट ने इस मामले में चार आरोपियों पवन, अक्षय, विनय और मुकेश को दोषी पाते फांसी की सजा सुनाई थी.

केंद्र सरकार ने दी सरकारी कर्मचारियों को नई सौगात, जानिए क्या हैं खास

मानसून ने जगाई बम्पर पैदावार की उम्मीद, इस वर्ष हो सकता है अनाज का रिकॉर्डतोड़ उत्पादन

अब इंटरनेशनल ब्रांड्स को टक्कर देगी पतंजलि, बाबा रामदेव ने लिया बड़ा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -