इस नेपाली एक्ट्रेस संग रोमांस करते नज़र आएँगे निरहुआ

भोजपुरी मूवीज के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ अब भोजपुरी मूवीज की नेपाली एक्ट्रेस शिल्पा पोखरेल के साथ रोमांस करते हुए नज़र आने वाले है . इस बात की पुष्टि मूवी डायरेक्टर  सोनू खत्री ने कर दी है. उन्होंने बोला है कि रंजीत सिंह प्रोडक्शन के बैनर तले बने जा रही भोजपुरी मूवी निरहुआ चलल लंदन 2 और हनुमान की गली में एक्ट्रेस शिल्पा पोखरेल की निरहुआ संग पहली बार बड़े पर्दे एक साथ दिखाई देने वाली है. शिल्पा पोखरेल इस फ़िल्म में पहले प्रदीप पांडये चिन्टू के साथ “जय शंभु” से भोजपुरी पर्दे पर डेब्यू कर चुकी हैं. उनकी आने वाली कई मूवी बनकर तैयार हैं.

इस प्रोजेक्ट के लिए अभिनेत्री ने अपनी बॉडी फिगर पर काम करना भी शुरू कर दिया है और उसे मूवी के हिसाब से मेंटेन करने के लिए जमकर जिम में पसीना बहाने में लगी हुई है. इस मूवी से  एक्ट्रेस शिल्पा भोजपुरी जगत में अपनी अलग पहचान बना पाएंगी और साथ ही साथ दर्शकों को भोजपुरी सिनेमा में एक नई हीरोईन को रूप में शिल्पा को देख पाएंगे. फिल्म में निरहुआ के साथ अम्रपाली दुबे भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाली है.

शिल्पा पोखरेल नेपाली मूवीज की टॉप अभिनेत्रियों में से एक कही जाती है. नेपाली इंडस्ट्री में शिल्पा 200 से  ज्यादा म्यूजिक एल्बम्स में काम कर चुकी हैं. जिसके उपरांत उन्होंने ‘लज्जा’ फिल्म से वहां के मूवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. यह मूवी सुपरहिट रही थी. शिल्पा कहती हैं “मैं यहां सिर्फ एक फिल्म करने नहीं आई हूं. मैं इस इंडस्ट्री में खुद के लिए मुकाम बनाना चाहती हूं. देखते हैं किस्मत कहां तक ले जाती है”.

रिलीज़ हुआ रितेश पांडेय का नया गाना ‘लमहर लटकन’, ख़ुशी से झूमे फैंस

कभी साड़ी तो कभी वन पीस में अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना कर रही मोनालिसा

जल्द ही रिलीज की जाएगी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की मूवी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -