रिलीज़ हुआ रितेश पांडेय का नया गाना ‘लमहर लटकन’, ख़ुशी से झूमे फैंस
रिलीज़ हुआ रितेश पांडेय का नया गाना ‘लमहर लटकन’, ख़ुशी से झूमे फैंस
Share:

भोजपुरी मूवी का प्रभाव धीरे-धीरे और भी तेज होता जा रहा है. सिनेमाघरों के बंद हो जाने और कोविड संक्रमण के प्रभावी होने के उपरांत इस इंडस्ट्री पर प्रभाव तो पड़ा लेकिन भोजपुरी स्टार्स ने इंटरनेट को सहारा बना कर अपनी पॉपुलरटी बढाई ही साथ ही साथ भोजपुरी इंडस्ट्री को भी एक और नई राह भी बना दी. निरंतर म्यूजिक वीडियोज के माध्यम से ये स्टार सोशल मीडिया पर छा चुके है. हाल ही में सुपरस्टार सिंगर रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) का नया गाना ‘लमहर लटकन’ (Lamhar Latkan) रिलीज किया जा चुका है. इस गाने का एलान सिंगर ने 3 दिन पहले ही कर दिया था. इसका अब पोस्टर भी साझा किया था और अब इस गाने को इंटरनेट पर रिलीज किया जा चुका है. इस गाने की प्रतीक्षा रितेश के फैंस को बेसब्री से थी.

रितेश पांडेय ने सोमवार की सुबह ही अपने नए भोजपुरी गाने ‘लमहर लटकन’ के रिलीज की घोषणा इंस्टाग्राम के माध्यम से कर दी है. इस गाने को उनके फैंस  के द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. रितेश इन दिनों अपने म्यूजिक एलबम और और सिंगल सॉन्ग के कारण से खासे सुर्ख़ियों में बने हुए है. इस गाने में रितेश का साथ दिया है सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने. वहीं इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर आशीष वर्मा है. ये गाना सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है.

इस गाने के रिलीज का एलान करते हुए रितेश पांडेय ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका शॉर्ट वीडियो साझा किया है साथ ही साथ कैप्शन में लिखा है कि आप लोगों को याद है ना हमारा गाना ‘लमहर लटकन’ सारेगामा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ कर दिया गया है. आप लोग प्यार और आशीर्वाद बनाये रखने का अनुरोध किया है. रितेश पांडेय के इस गाने को खूब प्यार मिलने लगा है. रिलीज के कुछ ही देर में इसे दर्शक हाथों हाथ ले रहे हैं. इसपे फैंस के खूब कमेंट भी आ रहे हैं.

 

 

कभी साड़ी तो कभी वन पीस में अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना कर रही मोनालिसा

जल्द ही रिलीज की जाएगी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की मूवी

Video: जर्मनी की सड़कों पर खेसारी ने किया प्रियंका के साथ रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -