जल्द ही रिलीज की जाएगी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की मूवी
जल्द ही रिलीज की जाएगी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की मूवी
Share:

भोजपुरी से बड़े सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की किसी भी मूवी का दर्शक खूब बेसब्री से प्रतीक्षा करते है. और सोने पर सुहागा तब हो जाता है जब भोजपुरी को सबसे हॉट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली के एक साथ आने की घोषणा हो. फिर तो भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के मध्य हलचल मचना लाजिमी है. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी एक बार फिर नदी पर्दे पर दिखाई देने वाली है वो भी अपनी सुपरहिट मूवी ‘निरहुआ चलल लंदन’ के सीक्वल के साथ. आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये सूचना साझा की गई है कि जल्द ही उनकी और निरहुआ की आने वाली मूवी  ‘निरहुआ चलल लंदन 2’ (Nirahua Chalal London 2) दर्शकों के बीच जल्द ही रिलीज की जाने वाली है. इन दोनों की जोड़ी एक बार फिर लंदन जाकर धमाल मचाती हुई नज़र आने वाली है. इस  मूवी के रिलीज डेट की तो अभी घोषणा नहीं हुई लेकिन इसके आने की खबर ने निरहुआ और आम्रपाली के फैंस की जिज्ञासा को और भी बढ़ा दिया है.

2019 में रिलीज हुआ था ‘निरहुआ चलल लंदन’: आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम से मूवी का एक ऑफिशियल पोस्टर भी साझा कर दिया है. इसके साथ ही कहा है कि जल्दी ही ये फिल्म दर्शकों के मध्य रिलीज की जाने वाली है. इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं सोनू खत्री और इसके प्रोड्यूसर हैं रंजीत सिंह. इसका पहला पार्ट यानी कि ‘निरहुआ चलल लंदन’ 2019 में रिलीज किया गया था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मूवी  को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस मूवी में निरहुआ लंदन जाकर आम्रपाली के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दिए थे. अब एक बार फिर ये जोड़ी उसी पुराने अंदाज में वापस आने वाली है. इस मूवी के माध्यम से हिंदी मूवी जगत के एक्टर कुंदन भारद्वाज भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं.

 

डेविड वार्नर ने 'श्रीवल्ली' गाने पर डांस करते हुए पुष्पा स्टार की प्रतिक्रिया दी

अभिनेता उन्नी मुकुंदन ने मंजू वारियर को गलत चीजों में नहीं खींचने का आग्रह किया

नागा शौर्य की अगले फिल्म कृष्णा वृंदा विहारीका पोस्टर आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -