VIDEO : निरहुआ पर बुरी तरह भड़क उठी आम्रपाली, शादी के लिए कही इतनी बड़ी बात
VIDEO : निरहुआ पर बुरी तरह भड़क उठी आम्रपाली, शादी के लिए कही इतनी बड़ी बात
Share:

भोजपुरी सिनेमा में जुबलीस्टार के नाम से फेमस सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी सिनेमा के सबसे सफल अदाकारा आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी में से एक मानी जाती है. दोनों जब भी एक साथ पर्दे पर नजर आते हैं तो फैन्स की धड़कनें तेज हो ही जाती हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ न सिर्फ पर्दे पर बल्कि रियल लाइफ में भी काफी अच्छे दोस्त हैं. ये दोनों ऑफ कैमरा भी कई बार खूब मस्ती करते हुए देखे गए हैं. साथ ही आम्रपाली दुबे और निरहुआ के कई वीडियो आए दिन सामने आते रहते हैं. इसी कड़ी में अब दोनों का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है. इसे हर कोई काफी पसंद कर रहा है. 

आपको बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ का यह फनी वीडियो उनके फैन क्लब द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. यह एक Tik Tok वीडियो हो जिसमें निरहुआ खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं और आम्रपाली उनकी बगल में गुस्से में बैठी हुई हैं. वह किसे बात पर निरहुआ पर भडकती हुई देखी जा सकती है. वीडियो में आम्रपाली निरहुआ से गुस्से में कहती हैं कि जब शादी करना रहता है तो आप लोगों के मां बाप आ जाते हैं इतना लंबा-लंबा फैंकने लगते हैं. जहां ऐसा लगता है कि मेरी शादी करोड़पति के घर हो रही हैं.

वीडियो में इसके बाद निरहुआ भी बीच में बोलते दिख रहे हैं, वे कहते हैं कि अरे लड़का बंबई में नौकरी करता है तो क्या करेंगे. इस पर आम्रपाली गुस्से में जवाब देती हुई कहती हैं कि तो अब कहां गई कमाई. फिलहाल निरहुआ और आम्रपाली का यह मजेदार वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineslalyadav) on

दो हसीनाओं संग इश्क लड़ाएंगे सूरज सम्राट, जोर-शोर से जारी है अर्धांगिनी की शूटिंग

होली के बाद बिहार में तहलका मचाएगी ‘नचनिया बाज’

होली पर रंग जमाएंगे निरहुआ, नए पोस्टर के साथ 'शेर-ए-हिंदुस्तान’ की रिलीज डेट तय

पवन-आम्रपाली के वीडियो ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा, 1 करोड़ लोगों ने किया रोमांस का दीदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -