होली के बाद बिहार में तहलका मचाएगी ‘नचनिया बाज’
होली के बाद बिहार में तहलका मचाएगी ‘नचनिया बाज’
Share:

भोजपुरी फिल्‍मों का दृष्टिकोण अब पूरी तरह से बदल चुका है, तभी तो कॉमर्सियल सिनेमा में अब स्‍टोरी और कंसेप्‍ट पर विशेष ध्‍यान दिया जाने लगा है. इससे दर्शकों में भी एक अलग सा उत्साह अब देखा जाता है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब इसी का उदाहरण है भोजपुरी फिल्‍म ‘नचनिया बाज’. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग होली के बाद से शुरू हो जायेगी. जानकारी के मुताबिक़, इस आगामी भोजपुरी फिल्म को बिहार के विभिन्‍न खूबसूरत जगहों पर शूट किया जाना है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस फिल्‍म का लोकेशन स्‍टोरी के अनुसार होगा. साथ ही ऐसा कहना है कि फिल्‍म के निर्माता विनय कुमार शर्मा का. बता दें कि विनय शर्मा अपनी फिल्‍म ‘नचनिया बाज’ को लेकर काफी उत्साहित है. इसे लेकर उनका कहना है कि फिलहाल फिल्‍म के प्री–प्रोडक्‍शन का काम चल रहा है और इसके तहत अभी फिल्‍म की कास्टिंग भी जारी है. साथ ही काफी जल्‍द ही वे चयन प्रक्रिया पूरी होने के बाद फिल्‍म के कास्‍ट की घोषणा कर देंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की स्टार कास्ट में राहुल कुमार और सेराज अहमद को अभी तक साइन किया गया है. जबकि फिल्म के हीरो और हेरोइन का अभी चयन जारी है. ‘नचनिया बाज’ का निर्माण श्री जे’ एल’.शर्मा फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है. अतः फिल्‍म को अनिल राय द्वारा निर्देशित किया जाएगा. इसे लेकर अनिल राय की मानें तो ‘नचनिया बाज’ की सबसे मजबूत कड़ी इसका कथानाक है, जिसके अनुसार फिलहाल कास्टिंग की जा रही   है. लेकिन यह तो तय है कि यह फिल्‍म भारत के क्षेत्रीय सिनेमा के इतिहास में खूब सराही जाने वाली है. बताया जा रहा है कि ‘नचनिया बाज’ का संगीत एस.कुमार तैयार कर रहे है और इसके निर्माता विनय कुमार शर्मा, लेखक ओम. शर्मा और निर्देशक अनिल राय हैं. 

पवन-आम्रपाली के वीडियो ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा, 1 करोड़ लोगों ने किया रोमांस का दीदार

इन दो सेक्सी हसीनाओं के साथ खेसारी ने जमकर लड़ाया इश्क, वीडियो देख खुद को रोकना होगा मुश्किल

VIDEO : बीच सड़क अक्षरा-पवन ने जमकर किया रोमांस, देखने के लिए उमड़ी भारी भीड़

'परवरिश' को तैयार यश कुमार, शुरू हुई शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -