दर्शकों की भीड़ से हैरान हुए निरहुआ, 'शेर-ए-हिंदुस्तान' के लिए लगा तांता
दर्शकों की भीड़ से हैरान हुए निरहुआ, 'शेर-ए-हिंदुस्तान' के लिए लगा तांता
Share:

भोजपुरी सिनेमा में जुबली स्टार के नाम से फेमस दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' होली के मौके पर रिलीज हुई हैं. फिल्म के रिलीज होते ही भोजपुरी फैन्स का सिनेमाहॉल पर तांता लग गया हैं. हर जगह फिल्म को दर्शक काफी सराह रहे हैं. फिल्म को पहले दिन हे बम्पर ओपनिंग मिली हैं. सिनेमाहॉल पर भीड़ इस कदर हैं  कि फिल्म के टिकट के लिए लोगों को काफी जद्दोजहद करनी पड़ रही हैं. साथ ही दर्शकों के हुजूम को देखकर यह कहना भी गलत नहीं होगा कि भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार अपनी हर फिल्म से फैन्स के बीच और ज्यादा पॉप्युलर होते जा रहे हैं. 

फिल्म पर विस्तार से चर्चा करें तो फिल्म में निरहुआ एक तेज तर्रार कमांडो की भूमिका में हैं और फिल्म की कहानी में उन्हें भारत सरकार की तरफ से स्पेशल मिशन पर नेपाल रवाना किया जाता है. बताया जा रहा है कि यह एक ऐसी देशभाक्ति फिल्म है जो भारत-पाकिस्तान और चीन की कड़वाहट को दरकिनारे कर एक नया फ्रंट तलाशती है. भोजपुरी जुबलीस्टर निरहुआ इसमें रॉ के एक एजेंट के किरदार में हैं. 

निरहुआ को यह सूचना मिलती है कि नेपाल के दौरे पर भारतीय विदेशमंत्री की जान को खतरा है और फिर निरहुआ को यह पता चलता है कि मंत्री के आस-पास ही हमलावर घात लगाए हुए हैं. इसके बाद यहीं से फिल्म में निरहुआ की धमाकेदार एंट्री होती है और वह आतंकवादियों से विदेशमंत्री को बचा लाते हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर मनोज नारायण का यह कदम अवश्य सराहनीय है कि एक गंभीर विषय को उन्होंने इतनी खूबसूरती से दर्शकों के बीच रखा है. इसमें अहम किरदार में एक्ट्रेस के रूप में उनके साथ नीता धुनगाना नजर आ रही हैं. 

 

रोते हुए भी होली पर सबको हंसा गई यह हॉट एक्ट्रेस, जमकर वायरल हो रहा VIDEO

शेर-ए-हिंदुस्तान ने सिनेमाघरों में दी दस्तक, फिल्म को मिली बम्पर ओपनिंग

2020 तक इन फिल्मों से तहलका मचाएंगे प्रमोद, लम्बी-चौड़ी लिस्ट हुई जारी

काजल-खेसारी पर चढ़ा इश्क का खुमार, हॉट सीन का वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -