भोजपुरी फिल्मों में एंट्री ले रही पंजाब की यह अभिनेत्री, निरहुआ के साथ करेंगी रोमांस

पंजाबी फिल्मों से भोजपुरी सिनेमा में जुबलीस्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ संग एक्ट्रेस जैज सोढ़ी एंट्री लेने के लिए तैयार हैं. यशी फिल्म्ज प्रेजेंट्स और ओसीए प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित की गई फिल्म 'आये हम बाराती बारात लेके' Aaye Ham Baraati Baraat Le ke में दोनों ही स्टार नजर आने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक़, फिल्म का निर्देशन विशाल वर्मा व निर्माण संजय सिंह व प्रदीप प्रभाकर मिलकर कर रहे हैं. 

भोजपुरी इंडस्ट्री भी अब बाकी फिल्म इंडस्ट्री की तरह बहुत तेजी से आगे बढ़ती हुई नजर आ रही है, जिसके कारण अब बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस भी भोजपुरी फिल्मों में किस्मत आजमाते हुए नजर आ रहे हैं. भोजपुरी फिल्म "आये हम बाराती बारात लेके" की शूटिंग की बात के जाए तो इसकी शूटिंग जोर-शोर से मथुरा में चल रही है और इस फिल्म की अभिनेत्री जसविंदर कौर है, जिन्हे पंजाबी और बॉलीवुड की टेलीविजन इंडस्ट्री जैज़ सोढ़ी के नाम से जानती है.

जैज़ सोढ़ी ने इस फिल्म के पहले पंजाबी फिल्म "मै तेरी तू मेरा" से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और दूसरी पंजाबी फिल्म 'फैमिली 420 वन्स अगेन" में भी दर्शकों का उन्होंने दिल जीत लिया था. जबकि इसके बाद जैज़ सोढ़ी को डायरेक्ट बॉलीवुड टेलीविजन इंडस्ट्री से टेलीविजन सीरियल्स और शो के ऑफर भी आने लगे. वहीं अब वे भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने के लिए तैयार है. इसे लेकर जैज ने कहा कि यह फिल्म कही न कही मेरी असल लाइफ से जुडी है. इसलिए मैंने ये फिल्म करने के लिए है कह दी.

 

इन युवा कलाकारों का रोमांस देखकर आप खो बैठेंगे होश, एक बार जरूर देखें वीडियो

पवन-अक्षरा का रोमांस कर देगा पानी-पानी, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

देशवासियों को निरहुआ ने दिया बड़ा तोहफा, ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’का ट्रेलर जारी

'पाकिस्तान से बदला' में छा गए निरहुआ, इंटरनेट पर जमकर लूट रहे महफ़िल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -