'पाकिस्तान से बदला' में छा गए निरहुआ, इंटरनेट पर जमकर लूट रहे महफ़िल

भोजपुरी सिनेमा में जुबली स्टार के ना से फेमस दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का यूट्यूब (YouTube) पर डंका बजता हुआ नजर आ रहा है. निरहुआ की फिल्म 'पाकिस्तान से बदला' यूट्यूब पर फ़िलहाल ट्रेंड कर रही हैं. दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कही जाने वाली सेक्सी एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी वाली फिल्म की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 'पाकिस्तान से बदला' भोजपुरी फिल्म को 2 करोड़ 23 हजार से भी ज्यादा बार देखा गया है. 

फ़िलहाल लगातार इसे देखने वालों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. दिनेश लाल यादव र्फ निरहुआ और काजल राघवानी की जोड़ी हमेशा से ही धमाल मचाने के लिए जानी जाती है और इस फिल्म के साथ भी इन्होने कुछ ऐसा कर डाला है. निरहुआ की फिल्म 'पाकिस्तान से बदला' ने कुल मिलाकर कहर बरपा दिया है.

निरहुआ और काजल की इस भोजपुरी फिल्म 'पाकिस्तान से बदला' को भोजपुरी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और फिल्म देखने के बाद लोग कमेंट बॉक्स में प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. हर वर्ग के दर्शक इसे काफी प्यार दे रहे हैं. निरहुआ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपने गाने के वीडियो शेयर वे हमेशा ही करते रहते हैं. हालांकि दो साल पुरानी फिल्म है, लेकिन भारत-पाक तनाव के बीच यह फिल्म फिर से खूब धमाल मचा रही है. इससे पहले दिनेश लाल यादव का एक गाना इससे पहले पुलवामा अटैक के बाद भी खूब वायरल हुआ था, जो कि एक रैप सॉन्ग था. 

खेसारीलाल ने एक साथ बुझाई दो सेक्सी हसीनाओं की प्यास, VIDEO देख बन जाएगा आपका मूड

महेश पांडेय की उम्मीदों पर खरे उतरे समर्थ चतुर्वेदी

नहाते हुए इस हसीना ने शेयर की सेक्स तस्वीर, इतना खूबसूरत नजर आया फिगर

अब भारतीय सेना के पराक्रम से गदगद हुए सुपरस्टार पवन सिंह, कह डाली इतनी बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -