देशवासियों को निरहुआ ने दिया बड़ा तोहफा, ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’का ट्रेलर जारी

भोजपुरी सिनेमा के जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव और नीता धुनगाना स्टारर फिल्म शेर-ए-हिंदुस्तान का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैं. रिलीज के साथ हे इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. निरहुआ की इस फिल्म का पोस्टर देखकर ही, दर्शकों के दिल में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई थी, जबकि अब ट्रेलर को देखने से पता लगता है कि यह एक देशभक्ति फिल्म है. जो कि इसके नाम से भी साफ़ जाहिर होता है. बता दें कि इस फिल्म के जरिए निरहुआ एक बार फिर बड़े पर्दे पर छाने वाले हैं. 

अब इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं काफी तेज हो गई है और हर किसी को अब फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है. इस फिल्म की कास्टिंग भी नये सिरे से की गई जिसमे निरहुआ के साथ पहली बार अभिनेत्री नीता धुनगाना नजर आएगी. साथ ही बता दें कि ट्रेलर में आपको कई तरह के मोड़ नजर आएंगे जिसमे रोमांस, एक्शन, इमोशनल देशभक्ति और ड्रामा सब कुछ देखने को मिलने वाला है. 

फिल्म और ट्रेलर के बारे में बात करें तो दिनेश लाल यादव एक कमांडो की भूमिका निभा रहे हैं और उनके सामने कई ऐसे मोड़ आते हैं जिन पर वो बिना ऑर्डर के कुछ भी नहीं कर सकते हैं, वहीं देश पर बढ़ रही आंतकवादी गतिविधियों से जनता काफी परेशान रहती हैं जिसके चलते वो आतंकवादियों को मुंह तोड़ जवाब देते हुए नजर आते हैं. ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि निरहुआ कई दमदार डॉयलॉग बोलते हुए इसमें नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी अन्य फिल्मों से काफी अलग है. बता दें कि इसके डायरेक्टर मनोज नायारण हैं और इसके निर्माता रत्नकार कुमार हैं. 

'पाकिस्तान से बदला' में छा गए निरहुआ, इंटरनेट पर जमकर लूट रहे महफ़िल

खेसारीलाल का यह गाना पाकिस्तान में लगा रहा आग, हर भारतीय के दिल में जगा रहा जोश

VIDEO हरे-भरे पार्क में पवन सिंह ने उतारी इस एक्ट्रेस की साड़ी, फिर तुरंत कर डाला ऐसा काम

सेक्सी अदाओं से अंजना ने जीता दिल, इंटरनेट पर ऐसे ढाया कहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -