बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी जॉन और अनिल की पागलपंती, पहले दिन मात्र इतनी रही कमाई
बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी जॉन और अनिल की पागलपंती, पहले दिन मात्र इतनी रही कमाई
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम, सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की कॉमेडी मूवी 'पागलपंती (Pagalpanti)' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. मल्ट्री स्टारर फिल्म होने के बाद भी 'पागलपंती' सिनेमाघरों में पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं कर सकी है. दर्शकों को लुभाने में भी यह फिल्म नाकाम रही. 

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के अनुसार, फिल्म 'पागलपंती' ने पहले दिन मगज अपने बजट का 15 फीसद का ही कलेक्शन किया. इस हिसाब अंदाजा लगाया जा रहा है कि अनिल कपूर की फिल्म ने सिर्फ 2 करोड़ रुपये की ही कमाई की होगी. वहीं, दर्शकों के साथ ही जॉन अब्राहम और अनिल कपूर की ये फिल्म समीक्षकों को भी लुभाने में नाकाम रही है. 'पागलपंती' में कहानी का जबरदस्त अभाव है.

फिल्म को बहुत अधिक खींचा भी गया है. 'पागलपंती' के कई जोक्स आपको जरूर गुदगुदाते हैं,  किन्तु पूरी फिल्म में ऐसे मौके कम ही आते हैं. अनीस बज्मी की 'पागलपंती' पर उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'वेलकम' की छाया हावी रहती है. निर्देशन के मामले में अनीस बज्मी ने अपने पुराने स्टाइल को ही अपनाया है. 'पागलपंती' में उन्होंने काफी सारे सितारों के जरिये भुलभुलैया गढ़ने का प्रयास किया है, लेकिन इस प्रयास में वे अभी तक तो नाकाम नज़र आ रहे हैं. 

Marjaavaan Box Office Collection Day 7: पहला हफ्ता रहा ठीकठाक, अब पागलपंती से होगी टक्कर

Bala Boxoffice Collection : आयुष्मान की बाला ने छुआ आसमान, 100 करोड़ क्लब में शामिल

100 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही 'बाला', जानिए अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -