विनायक चतुर्थी के पहले दिन ही आंध्रप्रदेश में हुई बड़ी घटना, 5 बच्चों समेत 10 लोग हुए आग का शिकार
विनायक चतुर्थी के पहले दिन ही आंध्रप्रदेश में हुई बड़ी घटना, 5 बच्चों समेत 10 लोग हुए आग का शिकार
Share:

आंध्र प्रदेश के कडप्पा से एक बड़ी दुखद खबर सुनने को मिली है, जहां इस बात का पता चला है कि 9 सितंबर 2021 यानी गणेश चतुर्थी के अवसर पर आंध्र प्रदेश के कडप्पा में गुरुवार शाम एक जुलूस का आयोजन किया गया था, इसी बीच एक कार में पटाखे रखे हुए थे और उसमे आग लग गई, पटाखों का आंकड़ा इतना अधिक था की इस घटना में तकरीबन 10 से अधिक लोग जख्मी हो गए, और इस बात की जानकारी पुलिस अधिकारियों द्वारा दी गई है। पेनागलुर पुलिस स्टेशन के सब-इंस्पेक्टर (एसआई) ने कहा कि यह घटना उस समय हुई जब सतुपल्ली गांव के युवक गणेश की मूर्ति को पेनागलूर से अपने गांव ले जा रहा था।

जहां इस बारें में एसआई ने बोला कि “पिछली रात तकरीबन साढ़े दस बजे एक वाहन पर रखे पटाखों में गलती से आग लग गई। पांच बच्चों सहित दस युवक बुरी तरह से आग की चपेट में आ गए।” इस हादसे में जख्मी हुए सभी पीड़ितों को नजदीकी सरकारी हॉस्पिटल में एडमिट किया जा चुका है, इसके अतिरिक्त पुलिस ने आग दुर्घटना का केस  दर्ज कर लिया गया है, जहां इस केस की जांच अब भी पुलिस कर रही है, और पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है की गाड़ी में रखे पटाखों में आग कैसे लगी ?

देश के कई अलग-अलग शहरों में गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा रहा है, लेकिन वही दिल्ली जैसे राज्यों में गणेश चतुर्थी त्योहार मनाने पर रोक लगाई जा चुकी है, केवल अपने घर में रहकर ही गणेश चतुर्थी का त्योहार बना सकते हैं, जिसके अतिरिक्त कई राज्यों में महामारी को देखते हुए प्रतिबंध जारी कर दिया गया।  

Video: स्वामी विवेकानंद का वो ऐतिहासिक भाषण, जिसे सुनकर भावविभोर हो गए थे अमेरिकी

OMG! दिल्‍ली के IGI एयरपोर्ट पर मंडरा रही है खतरे की घंटी, मिली एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

बड़ी खबर: आज सुबह 11 बजे पीएम मोदी करेंगे सरदारधाम भवन का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -