OMG! दिल्‍ली के IGI एयरपोर्ट पर मंडरा रही है खतरे की घंटी, मिली एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी
OMG! दिल्‍ली के IGI एयरपोर्ट पर मंडरा रही है खतरे की घंटी, मिली एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी
Share:

नई दिल्ली: भारत की राजधानी दिल्‍ली के इंदिरा गांधी अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी दी जा चुकी है. जिसके लिए अलकायदा के नाम से ईमेल भी आया है, जिसमें कुछ ही दिनों में एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की बात बोली है. यह मेल मिलने के उपरांत एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्‍यवस्‍था और पुख्‍ता किया जा चुका है. 

कपल रखेगा बम: मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक शनिवार शाम को आए इस मेल में एक कपल का जिक्र भी किया जा चुका है  और उनके द्वारा बम रखने की बात बोली गई है. इस मेल में बोला गया है कि, करणबीर सूरी उर्फ मोहम्मद जलाल और उसकी पत्‍नी शैली शारा उर्फ हसीना रविवार को सिंगापुर से इंडिया आ रहे हैं. वो एयरपोर्ट पर अगले एक से 3 दिन में बम रखने की साजिश रच रहे हैं.  जहां इस बात का पता चला है कि मेल के द्वारा यह धमकी मिलने के उपरांत सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं हैं और आईजीआई पर सुरक्षा कड़ी की जा चुकी है. एयरपोर्ट पर आने-जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही है, साथ ही सभी टर्मिनल पर चेकिंग तेज किया जा चुका है. 

पहले भी मिल चुकी हैं ऐसी धमकी: इतना ही नहीं आगे इस या भी कहा गया है कि इस मेल की जांच करने पर पता चला है कि पहले भी इन्‍हीं नामों के द्वारा धमकी भरे मेल आ चुके है. पुलिस ने कहा कि पहले भी करणबीर और शैली को ISIS का सरगना बताते हुए यही लिखा गया था कि वे दोनों इंडिया आ रहे हैं और यहां एक से 3 दिन में बम धमाके करने की साजिश रचने वाले है. शनिवार को किया गया यह ईमेल सांय 05:45 मिनट पर आया था. वहीँ रिपोर्ट्स का कहना है कि यह मेल india.212@protonmail.com आईडी से भेजा गया था. 

 

जानिए कौन थे लाला अमरनाथ, जिसने टेस्ट क्रिकेट में रोशन किया भारत का नाम

भारत-इंग्लैंड मैनचेस्टर टेस्ट मैच हुआ रद्द, इस वजह से बोर्ड ने लिया फैसला

सरकार टोक्यो पैरालिंपिक में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को देगी नकद पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -