घरेलू हिंसा पर निमरत कौर अहलूवालिया ने कही यह बात
घरेलू हिंसा पर निमरत कौर अहलूवालिया ने कही यह बात
Share:

पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुकीं निमरत कौर अहलूवालिया इन दिनों हिंदी टीवी इंडस्ट्री में जगह बनाए हुए हैं। जी दरअसल वह इन दिनों टेलीविजन शो छोटी सरदारनी में मुख्य किरदार को निभा रही हैं। अब खबर है कि अपने अगले एपिसोड में वह घरेलू हिंसा से निपटती नजर आने वाली हैं।

ऐसे में उसके पहले अभिनेत्री का कहना है कि, 'यह एक गंभीर मुद्दा है जिसका सामना आज भी महिलाएं करती हैं।' हाल ही में निमरत ने कहा कि, "घरेलू हिंसा एक बहुत ही गंभीर मुद्दा है, जिसका सामना आज भी महिलाएं करती हैं। बतौर एक वकील के रूप मे मैं उन महिलाओं से मिली हूं, जो घरेलू हिंसा की शिकार हैं। मैं इस बात पर गर्व करती हूं कि हमारा शो इतने महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे को उजागर कर रहा है।" इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, "मुझे आशा है कि यह आरती जैसे कई अन्य पीड़ितों को आगे आने और हैशटैग रिस्पेक्ट मैटर्स का स्टैंड लेने के लिए प्रोत्साहित करता है।"

वैसे आप सभी ने निमरत कौर अहलूवालिया को कई मशहूर पंजाबी गानों में देखा होगा। वह पंजाबी सांग मस्तानी में भी नजर आ चुकीं हैं जिसे लोगों ने जमकर प्यार दिया था। इस गाने को बी प्राक ने गाया था और इस गाने में निमरत कौर अहलूवालिया का किरदार बड़ा दमदार था।

पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड मसूद अज़हर के खिलाफ पाक कोर्ट ने जारी किया गिरफ़्तारी वारंट

अमिताभ के मुँह से अपनी तारीफ़ सुनकर बोले मीका सिंह- 'मुझे ऑस्कर, फिल्म फेयर अवार्ड नहीं चाहिए।।।'

चार लुटेरों ने बंदूक की नोक पर ज्वेलरी की दुकान को लूटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -