निमरत खैरा ने शेयर किया फिल्म 'लहंगा' के पहले गाने का टीजर
निमरत खैरा ने शेयर किया फिल्म 'लहंगा' के पहले गाने का टीजर
Share:

पंजाब की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस निमरत खैरा की फिल्म 'लहंगा ’का एक टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल हाल ही में निमरत खैरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक टीजर वीडियो शेयर किया है और इस टीज़र में एक लड़की की कहानी दिखाई गई है जो शादी के बाद खुशियाँ पाती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nimrat Khaira (@nimratkhairaofficial) on

गाने के टीजर को शेयर कर निमरत खैरा ने लिखा है Teaser aggeya ,pura gana ese 6 tareek nu ajana Hun teaser dekh k dseo kive lageya .. @arjandhillonofficial @bhindder_burj @kiddworldwide @harwindersidhu @13channi @deepgrewal7 @arshgoldmedia @gurpreetkhetlaofficial @nimratkahlon.in वहीं निमरत खैरा के इस गाने के टीज़र में उनके फिल्म के लगभग हर पहलू का वर्णन किया गया है, लेकिन छह जनवरी को यह पूरा गाना रिलीज़ होने के बाद ही निमरत खैरा की फिल्म के बारे में कुछ समझ आएगा और यह भी पता चलेगा कि पूरा गाना कैसा होगा.

अब बात करें इस गाने की तो गाने को अर्जुन ढिल्लन ने लिखा है जबकि इसे म्यूजिक किड ने दिया है. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि निमरत खैरा 2020 में अपने गीतों से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करना जारी रखेंगी और वह सिल्वर स्क्रीन पर भी दिखाई देंगी. इसी के साथ निमरत खैरा के साथ फिल्म में दिलजीत दिखने वाले हैं और फिल्म दोनो दोस्त के रूप में दिखाई देंगे. इसी के साथ इस फिल्म को अमरदीप ने लिखा है और यह फिल्म 26 जून, 2020 को रिलीज़ होने की उम्मीद है.

मधुरिमा ने विशाल को दिखाया नीचा तो इन हस्तियों ने लगाईं लताड़

संगीत सेरेमनी में पति संग पंजाबी गानों पर जमकर नाची नेहा पेंडसे, वायरल हो रहे वीडियो

BB13 : सिद्धार्थ की जीत को लेकर फैंस में मचा कोहराम, ट्वीट कर बताया कौन होगा विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -