निमकी विधायक में आएगा बड़ा टिवस्ट, गंगादेवी के खिलाफ एक हो जाएंगे मिंटू और निमकी!
निमकी विधायक में आएगा बड़ा टिवस्ट, गंगादेवी के खिलाफ एक हो जाएंगे मिंटू और निमकी!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल स्टार भारत के चर्चित शो 'निमकी विधायक' में इन दिनों बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं और शो में दर्शकों को आए दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है. ऐसे में अब शो में मिंटू सिंह (अभिषेक शर्मा) के सामने गंगादेवी (श्रुति उल्फत) की सच्चाई उजागर हो गई है कि गंगादेवी ही उनकी माँ हैं. जी हाँ, वैसे अब मिंटू का रिएक्शन क्या होने वाला है यह देखना दर्शकों के लिए इंट्रेस्टिंग होगा। बीते दिनों शो के ट्रैक में हुए चुनाव में गंगादेवी निमकी और खुद अपने वोट से हारी थी और अब उन्होंने अपने खिलाफ खुदको वोट क्यों किया इसका कारण मिंटू है क्योंकि मिंटू ने उनके बुरे करतूतों की फ़ाइल उनके सामने लाकर उन्हें ब्लैकमेल किया था.

वहीं उन्होंने अपनी राजनैतिक छवि बचाने के लिए ख़ुदके खिलाफ वोट किया था और इसके बदले में गंगादेवी ने मिंटू और निमकी से बदला लेने के लिए महुआ और मिंटू को अगवा करवा लिया था और निमकी और मिंटू में ग़लतफ़हमी पैदा कर दी, जिसका परिणाम निमकी ने मिंटू पर गोली चला दी. वहीं अब आने वाले एपिसोड में निमकी को अपनी गलती का एहसास हो गया है कि मिंटू निर्दोश है इसी बीच अब मिंटू के सामने गंगदेवी का एक बड़ा राज़ खुल गया है और जिसे देखना दर्शकों के लिए इंट्रेस्टिंग हो सकता है.

आने वाले एपिसोड में निमकी मिंटू सिंह की दादी को बचा लेंगी और उसके बाद मिंटू गंगादेवी का एक नया राज निमकी के सामने खोल देगा. वहीं गंगादेवी को अपनी गुरु मानने वाली निमकी अब गंगादेवी के खिलाफ लड़ने का फैसला लेगी और सारा खेल पलट जाएगा. इससे यह तो तय है कि आने वाला ट्रैक दर्शकों के लिए देखना बहुत इंट्रेस्टिंग होगा.

लग्जरी गाड़ियों की लिस्ट में शामिल है ये टी वी स्टार्स ,जिनके पास हैं स्टाइलिश और महंगी कारें

Bigg Boss 13: असीम और पारस के बीच हुई लड़ाई, लग्जरी बजट टास्क में की सारी हदें पार

बेबी बॉय की माँ बनीं 'तारक मेहता...' की यह एक्ट्रेस, फोटो शेयर कर जताई खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -