Bigg Boss 13: असीम और पारस के बीच हुई लड़ाई, लग्जरी बजट टास्क में की सारी हदें पार
Bigg Boss 13: असीम और पारस के बीच हुई लड़ाई, लग्जरी बजट टास्क में की सारी हदें पार
Share:

बिग बॉस के घर में  लगातार लड़ाई-झगड़ा कम होने के बजाय बढ़ते जा रहे है। घर में लग्जरी बजट पाने की कोशिश में बखेड़ा खड़ा हुआ। शेफाली, आसिम, पारस और माहिरा का तगड़ा झगड़ा होता है। साथ ही पारस के कारण से आसिम और सिद्धार्थ के बीच झगड़ा देखने को मिला। क्या पारस आसिम और सिद्धार्थ के बीच दीवार बन रहे हैं? 

सिद्धार्थ से माहिरा कहती हैं कि वह नहीं चाहतीं कि आसिम उनके साथ राशनिंग के काम में रहें। माहिरा का कहना है कि वह बहुत ही खिटपिट करते हैं। राशनिंग को लेकर माहिरा और आसिम की  बहस हो जाती है। आसिम माहिरा पर इल्जाम लगाते हैं कि उन्होंने दूध छिपाया है, जबकि माहिरा उल्टा आसिम पर चोरी का इल्जाम लगा देती हैं। पारस भी उनकी राशनिंग पर सवाल उठा देते हैं। पारस और आसिम के बीच झगड़ा हो जाता है और बात गाली-गलौज तक आ जाती है और उनका झगड़ा बाद रूप ले लेता है|

पारस बिग बॉस की चिट्ठी पढ़ते हैं और लग्जरी बजट टास्क के बारे में सभी को बताते हैं। टीम ए में आसिम, शेफाली, विकास, हिमांशी रश्मि और विशाल होते हैं, जबकि टीम बी में सिद्धार्थ, शहनाज, माहिरा, पारस, देवोलीना और आरती होती हैं। दोनों टीमों के नाम के बोर्ड गार्डन एरिया में लगा दिए जाते हैं। टास्क में ऐल्फाबेट शामिल होंगे और दोनों टीमों को इनकी मदद से अपने-अपने बोर्ड पर लग्जरी बजट लिखना होगा। साथ ही उन्हें विपक्षी टीम से इसे बचाकर भी रखना होगा। पारस और आसिम को इस टास्क का संचालक भी बनाया जाता है। 

टास्क के शुरू होते ही आसिम चालाकी से ऐल्फाबेट निकाल लेते हैं, सभी सदस्य जिस पर आपत्ति दर्ज कराते हैं। एक-दूसरे से ऐल्फाबेट छीनने के चक्कर में पारस, आसिम, विशाल और सिद्धार्थ एक-दूसरे के ऊपर चढ़ जाते हैं। सिद्धार्थ को ऐल्फाबेट मिलता है, पर आसिम उनसे छीनकर तोड़ देते हैं। इससे सिद्धार्थ भड़क जाते हैं। बजर बजता है और मशीन से ऐल्फाबेट निकलते हैं। उनमें से कुछ सिद्धार्थ ले लेते हैं जबकि कुछ विशाल उठा लेते है। पर बाद में दोनों के हाथ में एक ही ऐल्फाबेट आता है और कोई भी छोड़ने को तैयार नहीं होता हैं। फिर से दोनों उस ऐल्फाबेट को तोड़ देते हैं। इसी बीच आसिम और माहिरा की फिर से लड़ाई हो जाती है। दूसरी ओर शेफाली और पारस भी एक-दूसरे से भिड़ जाते हैं। शेफाली पारस पर पर्सनल कॉमेंट करती हैं। इससे शहनाज भड़क जाती हैं।

बिग बॉस सभी घरवालों को बुलाते हैं और कार्य की अवधि की समाप्ति की घोषणा कर देते हैं। वह पारस और आसिम से पूछते हैं कि किसकी टीम के पास ज्यादा ऐल्फाबेट है। चूंकि पारस की टीम की पास ज्यादा ऐल्फाबेट होते हैं इसलिए वह टीम विजेता बनती है। बिग बॉस उन्हें बधाई देते हैं। बिग बॉस कहते हैं कि लग्जरी की चीजें विजेता टीम को उसी तरह से लेनी हैं जिस तरह ऐल्फाबेट लिए थे। संचालक की जिम्मेदारी सिद्धार्थ को दी जाती है। विजेता टीम अपना लग्जरी बजटे कलेक्ट करती है। बाद में आसिम शेफाली को सॉरी बोलते हैं और झगड़े की बात को क्लियर करते हैं। भाऊ हिमांशी से कहते हैं कि वह आसिम से दूरी बनाकर रखें और ज्यादा चिपकने न दें।

आसिम सिद्धार्थ से बर्तन धोने का साबुन मंगाने के लिए कहते हैं। इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि वह खुद भी ये चीज बिग बॉस को बोल सकते हैं। इसी पर दोनों के बीच बहस हो जाती है। तभी बीच में पारस कूद पड़ते हैं और वह आसिम से लड़ने लगते हैं और उनकी लड़ाई गाली-गलौज तक आ जाती है ।

टीआरपी लिस्ट में इस बार हुआ बड़ा उलटफेर, देखकर घूम जाएगा आपका माथा

Kundali Bhagya : क्या प्रीता की शादी रोक पायेगा करण?

श्वेता तिवारी ने बताया, मेरा और वरुण बडोला का टॉम एंड जेरी जैसा रिश्ता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -