बारिश में दिखा निक्की तंबोली का कातिलाना अंदाज, इंटरनेट पर छाया VIDEO
बारिश में दिखा निक्की तंबोली का कातिलाना अंदाज, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रहीं निक्की तंबोली हाल ही में मुंबई की बरसात में फोटोशूट करवाती दिखाई दी। निक्की तंबोली ने ब्लू कलर का ट्यूब ऑउटफिट पहन रखा था तथा वह जब अपनी गाड़ी से उतरीं तो पैपराजी की भीड़ उनका इंतजार कर रही थी। निक्की तंबोली किसी प्रकार बरसात से स्वयं को बचाते हुए आगे बढ़ रही थीं कि पैप्स ने उनकी फोटोज लेना आरम्भ कर दिया।

वही इसी बीच निक्की तंबोली रोडसाइड पर आकर खड़ी हुईं तथा रिलैक्स होकर फोटोशूट करवाया। खुले बालों में निक्की तंबोली बला की खूबसूरत लग रही थीं तथा उन्होंने डिजाइनर बैग कैरी किया हुआ था। सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली का ये वीडियो वायरल हो रहा है। एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में निक्की तंबोली के बैग की प्रशंसा की।

वही तमाम लोग निक्की तंबोली को उनके गुच्ची वाले बैग के लिए ट्रोल करते भी दिखाई दिए। एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा- अरे ये तो वही बैग है ना। बता दें कि निक्की तंबोली का नाम भी सुकेश चंद्रशेखर मामले में सामने आया है तथा यही कारण है कि लोग उन्हें बैग के बारे में कमेंट करके छेड़ रहे हैं। बिग बॉस सीजन 14 का भाग रहीं निक्की तंबोली के लिए एक शख्स ने कमेंट किया- दीदी बाहर मत निकलो, पुलिस पकड़ लेगी। इसी तरह उनके इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है।

कपिल शर्मा पर अक्षय कुमार ने लगाया बड़ा आरोप, सामने आया VIDEO

इंटरनेट पर छाया 'बबीता जी' का नया लुक, देखकर फैंस ने बांधे तारीफों के पूल

'बिग बॉस 16' में होने जा रही है इस मशहूर सिंगर की गर्लफ्रेंड की एंट्री! खुद बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -