निक्की ने सुनाया दुखड़ा, कहा-
निक्की ने सुनाया दुखड़ा, कहा- "हाई स्कूल में मेरा 2 बार रेप हुआ..."
Share:

विश्व की सबसे खूबसूरत महिला रैसलर में शुमार निकी बेला जब कॉलेज में थी तो उन्हें भी दो बार शर्मनाक स्थिति से गुजरना पड़ रहा है। रैसलिंग जगत पर करीब 12 वर्ष तक राज करने वाली निकी बेला ने एक इंटरव्यू के बीच खुलासा कर सबको हैरान कर दिया है कि वह जब जवानी में कदम रख रही थी तो उनके दोस्तों ने दो बार उनका रेप भी किया है। 

निकी बेला जिनका पूरा नाम स्टेफनी निकोल गार्सिया कोलेस है, ने पहली बार 2007 में WWE में एंट्री की थी। उनके साथ उनकी जुड़वां बहन ब्री बेला भी थी। दोनों रैसलर्स आते ही डब्लयूडब्लयूई जगत में स्थान बना चुकी है। इनकी खूबसूरती के चर्चे होने लगे थे। बहरहाल, अपने स्कूल के समय में हुए हादसों को याद करते हुए निकी बेला ने इंटरव्यू में कहा कि पहली बार मेरे साथ जब यह काम हुआ तो मैं सिर्फ 15 साल की थी। मैं हाई स्कूल जाया करती थी। वहां मेरा दोस्त था जिनसे मौके का फायदा उठाकर मेरा गलत उपयोग किया है। 

निकी बेला ने बोला है कि यह ऐसी उम्र थी जब आप यह तय नहीं कर पाते कि आपके साथ जो हुआ है वो सही या गलत। आप बस तनाव में और भी ज्यादा है। कुछ माह जब मैं कॉलेज जाने लगी तो वहां एक कॉलेज छात्र ने मेरे साथ रेप किया। एक के बाद एक हुई घटनाओं से मैं टूट चुकी थी। मुझे खुद पर शर्म आने लगी थी। लगता था कि पूरे घटनाक्रम की जिम्मेदार मैं ही हूं। इसने मुझे हिम्मत नहीं दी। मैंने अपने साथ हुए इस घटनाक्रम के बारे में किसी को कुछ नहीं कहा है।

Wrestling Championship में टूर्नामेंट से बाहर हुए रवि दहिया

फेडरर के संन्यास पर नोवाक का बड़ा बयान, कहा- यह दिन देखना कष्टदायक है...

इगोर स्टिमक ने मैत्री मैचों से पहले जारी की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -