नुसरत जहां के आरोपों पर आई निखिल जैन की प्रतिक्रिया, बोले- अब भी करता हूं प्यार...

राजनीती तथा मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस नुसरत जहां आए दिन सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। 2019 में नुसरत ने निखिल जैन से विवाह किया था जो बहुत सुर्ख़ियों में रहा था मगर शादी के एक वर्ष पश्चात् दोनों के बीच आईं दूरियों को देख लोग हैरान हो गए। जहां नुसरत ने अपनी राह अलग करते हुए निखिल के साथ अपनी शादी को अमान्य बताते हुए उन पर बायसेक्सुल होने का भी इल्जाम लगा दिया था।

वही ऐसे में अब जाकर निखिल जैन ने कई इल्जामों पर अपना पक्ष रखा है। निखिल जैन ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के चलते इस बात का खुलासा किया है इन बातों को कई मीडिया पोर्टल्स ने छापा है कि नुसरत द्वारा लगाया गया उनपर बाइसेक्सुअल होने इल्जाम बेबुनियाद है। उनका कहना है कि ये सब बेतुकी बात है। साथ-साथ उन्होंने एक चौंकाने वाली बात भी उजागर की उन्होंने कहा कि वो अब भी नुसरत जहां से बहुत प्यार करते हैं। जाहिर है ये निखिल द्वारा कही गई बड़ी बात है। ऐसे में नुसरत निखिल की बात पर प्रतिक्रिया देंगी या चुप्पी बनाई रखेंगी देखना इंट्रेस्टिंग होगा।

इसके साथ ही कहा था कि कानून के मुताबिक ये शादी नहीं बल्कि एक रिश्ता या लिव-इन रिलेशनशिप है इसलिए तलाक का प्रश्न ही नहीं उठता। हम बेहद पहले ही अलग हो गए थे मगर मैंने इसके बारे में बात नहीं की क्योंकि मैं अपने व्यक्तिगत जिंदगी को अपने तक ही रखना चाहती थी। फिर अभिनेत्री बंगाली अभिनेता यश दास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप में आई तथा हाल ही में उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया था।

बाला की फिल्म में नजर आएंगी साउथ की ये सुपरहिट जोड़ी!

प्रियंका चोपड़ा के वायरल वीडियो पर सामंथा रुथ प्रभु ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

साउथ का ये सुपरस्टार बना सबसे ज्यादा फीस लेने वाला भारतीय एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -