बाला की फिल्म में नजर आएंगी साउथ की ये सुपरहिट जोड़ी!
बाला की फिल्म में नजर आएंगी साउथ की ये सुपरहिट जोड़ी!
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर एक्टर सूर्या डायरेक्टर बाला के साथ 20 वर्ष पश्चात् एक बार फिर काम करने जा रहे हैं। ये मूवी इनदोनों की स्पेशल फिल्मों में से एक होने वाली है। इस मूवी में लीड अभिनेत्री को लेकर कई दिनों से सस्पेंस बना हुआ था। अब जैसी मीडिया रिपोर्ट्स आ रही हैं उसके मुताबिक, इस दौड़ में सबसे ऊपर कीर्ति सुरेश का नाम आ रहा है। कहा जा रहा है कि कीर्ति सुरेश से इस मूवी के लिए कांटेक्ट किया गया है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, कीर्ति सुरेश से इन मूवी में काम करने के लिए कांटेक्ट किया जा रहा है। कीर्ति दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। हालांकि अभी केवल बातचीत चल रही है। कहा जा रहा है मेकर्स के साथ बातचीत अब अंतिम प्रक्रिया में है शीघ्र ही इसका ऑफिशियल ऐलान किया जाएगा। ये दूसरी बार होगा जब कीर्ति सूर्या के साथ काम करेंगी। इसके पहले वो सूर्या की मूवी ‘थाना सेरंधा कुट्टम’ में दिखाई दे चुकी हैं। इस मूवी में सूर्या एवं कीर्ति की केमेस्ट्री की बहुत चर्चाएं हुईं थीं।

वही कीर्ति प्रथम बार डायरेक्टर बाला की किसी फिल्म काम करेंगी। इस मूवी का टाइटल अभी घोषित नही हुआ है। सूर्या एवं बाला 20 वर्ष पश्चात् एक साथ काम करने वाले हैं। वर्ष 2001 में इस जोड़ी ने ‘नन्दा’ तथा वर्ष 2003 में ‘पीथामगन’ जैसी बेहतरीन फ़िल्म दी थी। इस बार भी प्रशंसक वैसे ही कमाल की उम्मीद कर रहे हैं। इस मूवी को सूर्य की प्रोडक्शन कंपनी टूडी एंटरटेनमेंट ही बना रही है।

प्रियंका चोपड़ा के वायरल वीडियो पर सामंथा रुथ प्रभु ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

साउथ का ये सुपरस्टार बना सबसे ज्यादा फीस लेने वाला भारतीय एक्टर

ख़त्म हुआ इंतजार! अब ओटीटी पर भी देख सकेंगे शहनाज-दिलजीत की फिल्म 'हौसला रख'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -