साउथ का ये सुपरस्टार बना सबसे ज्यादा फीस लेने वाला भारतीय एक्टर

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता प्रभास ने अपने टैलेंट एवं बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल हमेशा जीता है। दक्षिण भारतीय फिल्म जगत का सितारा होने के बाद भी हिंदी फिल्म, इतना ही नहीं हॉलीवुड में भी उनकी चर्चा है। ओवरऑल प्रभास भारत के बड़े सितारों में से एक हैं। अब प्रभास को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है तथा वो ये कि वह भारत में सबसे अधिक फीस लेने वाले अभिनेता बन गए हैं।

वही प्रभास के पास कई मूवीज हैं जो रिलीज होने के लिए तैयार है जिसमें राधे श्याम, सलार, आदिपुरुष, और स्प्रिट प्रोजेक्ट सम्मिलित है। प्रभास की आधी से अधिक मूवीज भूषण कुमार को प्रोड्यूस कर रहे हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, भूषण कुमार बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर्स में से एक हैं तथा वह अब बड़ी पैन इंडिया फिल्म बनाने वाले हैं तथा वह इसके लिए प्रभास के साथ कॉर्डिनेट कर रहे हैं। प्रभास के होने से उन्हें भरोसा है कि फिल्म अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचेगी तथा इसके लिए वह प्रभास को अधिक से अधिक फीस देने में भी नहीं झिझक रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, भूषण, राधे श्याम, आदिपुरुष एवं स्प्रिट फिल्मों को लेकर प्रभास के साथ एक अलग स्तर पर जाना चाहते हैं। हालांकि प्रभास के साथ काम करना इतना सरल नहीं होता। उनके पास कई परियोजनाएं होती हैं। रिपोर्ट के अनुसार, संदीप रेड्डी वंगा की फिल्म के लिए प्रभास ने 150 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं तथा इसके साथ ही वह सबसे अधिक कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक हैं। प्रभास को आदिपुरुष के लिए भी 150 करोड़ मिले हैं।

सोना-चांदी खरीदने का शानदार मौका! कीमतों में आई इस महीने की सबसे बड़ी गिरावट

अच्छी खबर! चुनाव से पहले सरकार ने उठाया बड़ा कदम, फिर कम होंगे पेट्रोल-डीजल के दाम

दिल्ली में टमाटर के भाव ने जड़ा शतक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -